भैंस से टकरा गई बाइक तो भड़के युवक, शख्स को मार दी गोली
भैंस से टकरा गई बाइक तो भड़के युवक, शख्स को मार दी गोली
Share:

अररिया: बिहार के अररिया जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ अपराधियों ने मवेशी लेकर आ रहे पशुपालक को गोली मार दी। दो गोलियां चलाई गईं थी, जिसमें एक गोली पशुपालक के सीने में जा लगी। गंभीर स्थिति में उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। युवक की हालत नाजुक है और वह वेंटिलेटर पर है। 

दरअसल, घटना अररिया जिले के फुलकाहा थाना क्षेत्र अंतर्गत मधुरा उत्तर गांव की है। चोटिल शख्स बबलू कुमार के भाई सुरेश कुमार यादव ने बताया कि प्रतिदिन की भांति भाई बबलू मवेशी चराने के लिए गया हुआ था। वह शाम के समय घर वापस आ रहा था। इसके चलते वहां से मोटरसाइकिल सवार तीन युवक निकल रहे थे। रास्ते में मवेशी होने की वजह से वह बार-बार तेज हॉर्न बजा रहे थे। इसी बीच भैंस बाइक से जा टकराई। भाई बबलू एवं मोटरसाइकिल सवारों के बीच विवाद होने लगा। युवकों ने बबलू के साथ मारपीट की तथा उसकी कनपटी पर बंदूक सटा दी, कहने लगे कि बोल कहां दाग दें। तभी हमारा एक और भाई ललित यादव मौके पर पहुंच गया। युवकों ने ललित पर गोली चला दी। एक गोली ललित के सीने में जा लगी। मोटरसाइकिल सवार मौके से भाग निकले।

गांव के लोगों ने मामले की खबर पुलिस को दी तथा गंभीर हालत में ललित को उपचार के लिए नरपतगंज चिकित्सालय लेकर पहुंचे। यहां से उसे पूर्णिया जीएमसीएच रेफर कर दिया। यहां भी प्राथमिक उपचार के पश्चात् ललित को निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। ऑपरेशन के पश्चात् उसके सीने में लगी गोली को निकाल दिया गया है, लेकिन, भाई की हालत गंभीर बनी हुई है। वह वेंटिलेटर पर है। उसका उपचार जारी है। SDPO फारबिसगंज ने बताया कि फुलकाहा थाना क्षेत्र अंतर्गत मधुरा उत्तर गांव में पिछले दिन गोली चलने की घटना हुई थी। इसमें एक युवक को गोली लगी है, जिसका उपचार पूर्णिया के हॉस्पिटल में चल रहा है। चोटिल के परिजनों के आवेदन पर फुलकाहा थाने में FIR दर्ज कर मामले की तहकीकात की जा रही है। जल्द ही नामजद अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, गोली चलाने वाले युवक का नाम राजेश कुमार यादव बताया जा रहा है। 

'मंदिर की मूर्तियां शक्तिहीन..', महिला आरक्षण पर बोलते हुए 'हिन्दू धर्म' पर क्यों पहुँच गए राहुल गांधी ?

आज वाराणसी को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की सौगात देंगे पीएम मोदी, 16 आवासीय विद्यालयों का भी करेंगे उद्घाटन

'आदतन अपराधी बन चुका है पाकिस्तान, PoK खाली करे..', संयुक्त राष्ट्र में भारत की दो टूक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -