जब 85 साल के शख्स ने केट विंसलेट से पूछी ये बात तो फूट-फूटकर रोने लगी थी एक्ट्रेस
जब 85 साल के शख्स ने केट विंसलेट से पूछी ये बात तो फूट-फूटकर रोने लगी थी एक्ट्रेस
Share:

जेम्स कैमरून की 1997 में रिलीज हुई रोमांटिक मूवी 'टाइटैनिक' में लियोनार्डो डिकैप्रियो और केट विंसलेट की जोड़ी आज भी दर्शकों के दिल में मानों जैसे बस सी गई है. ये मूवी ब्लॉकबस्टर सिद्ध हुई. न केवल अमेरिकी मार्केट, बल्कि दुनिया भर से इस मूवी को ढेर सारा प्यार दिया गया था. वहीं, टाइटैनिक की रोज उर्फ केट विंसलेट को इंडिया से भी खूब प्यार मिला.
 
एक साक्षत्कार के बीच  केट विंसलेट ने एक बार अपनी भारत यात्रा को याद किया. ये उसी  बीच की बात है जब टाइटैनिक के अपने रोज वाले किरदार को निभाने के उपरांत वह सेंसेशन बन गई थीं. मेडुआ रिपर्ट्स के अनुसार यह तब हुआ जब वह अपने कंधों पर बैकपैक लेकर हिमालय की यात्रा पर गई हुई थीं. IWM की एक रिपोर्ट में केट विंसलेट ने उन दिनों को याद किया, जब 85 साल की एक भारतीय ने उन्हें टाइटैनिक की रोज के तौर पर पहचाना था और अभिनेत्री की आंखों में आंसू आ गए थे.
 
केट ने बोला था कि टाइटैनिक हर स्थान पर थी. जिसके रिलीज़ होने के कुछ वर्षों के उपरांत मैं भारत गई. मैं हिमालय के फुटहिल्स में चल रही थी, बस मैं अपनी पीठ पर अपना बैग लिए हुए थी और एक आदमी एक छड़ी लेकर मेरे पास आ गया. वह 85 साल के रहे होंगे और वह एक आखों से अंधे थे. उन्होंने मेरी तरफ देखा और बोला, 'तुम-'टाइटैनिक वाली रोज...' ख़बरों की माने तो इस बारे में आगे बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा है कि मैंने उन बूढ़े शख्स को बोला हां और उन्होंने बस अपने दिल पर हाथ रखा और बोला, 'धन्यवाद'. यह सुनकर मैं रो पड़ी. इससे मुझे वास्तव में यह समझने में सहायता मिली कि उस मूवी ने इतने लोगों को कितना कुछ दिया है.

गिगी हदीद की इस तस्वीर के दीवाने हुए फैंस, कर रहे भर-भर कर कमैंट्स

बेला हदीद के इस अंदाज़ ने लूटा फैंस का दिल

बर्फीली वादियों में रीटा ओरा ने की मस्ती, शेयर की फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -