गिगी हदीद की इस तस्वीर के दीवाने हुए फैंस, कर रहे भर-भर कर कमैंट्स
गिगी हदीद की इस तस्वीर के दीवाने हुए फैंस, कर रहे भर-भर कर कमैंट्स
Share:

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल गिगी हदीद ने अपनी बोल्डनेस के जरिए ही दुनियाभर में बड़ा नाम कमा लिया हैं. आपको बता दें गिगी ने बहुत कम उम्र में ही मॉडलिंग करने की शुरुआत कर दी थी. शुरुआत से ही गिगी ने अपनी कातिलाना अदाओं के जरिए सभी को अपना दीवाना बना दिया है और इन दिनों एक बार फिर अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में आ गई है.

हाल ही में गिगी ने फोटोशूट करवाया है जिसमे उनका कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है. आपको बता दें गिगी अक्सर ही अपने हॉटनेस के जरिए सुर्ख़ियों में आ जाती है. हर बार ही वो अपनी हॉट अदाओं के जरिए तहलका मचा देती हैं. हाल ही में गिगी हदीद ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, आप इन तस्वीरों में देख सकते है कि गिगी हदीद किसी मॉल के अंदर की सीढ़ियों पर खड़ी है.  अपनी इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- #RalphsClub captures the nights we don’t want to forget  and it’s my pick for the perfect gift, for any1 on your list, this holiday season ! link in bio x #RalphLaurenFragrances @RalphLaurenFragrances. गिगी के इन तस्वीरों को देखते ही उनके फैंस खुद को रोक नहीं पाए और एक के बाद एक कमेंट की बाढ़ लगा दी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gigi Hadid (@gigihadid)

आपको बता दें वैसे तो गिगी हर थोड़े दिन में हॉट फोटोशूट करवाकर फैंस को खुश कर देती है लेकिन इस बार उनके हॉट लुक को देखकर फैंस कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड हो गए हैं. उन्होंने अपनी हॉटनेस के जरिए ही इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है. उनका ये लुक लाइट मेकअप का है लेकिन फिर भी गिगी खूबसूरती लग रही हैं.

बेला हदीद के इस अंदाज़ ने लूटा फैंस का दिल

बर्फीली वादियों में रीटा ओरा ने की मस्ती, शेयर की फोटोज

एक बार फिर अपनी तस्वीर शेयर कर HAILEY BIEBER ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -