जब बर्थडे गिफ्ट में सुशांत ने मांगी थी फिल्म, डायरेक्टर से कहा था- 'एक और चांस दे देना प्लीज़'
जब बर्थडे गिफ्ट में सुशांत ने मांगी थी फिल्म, डायरेक्टर से कहा था- 'एक और चांस दे देना प्लीज़'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई ऐसे राज सामने आ रहे हैं जो चौकाने वाले हैं. ऐसे में आप सभी जानते ही हैं सुशांत ने कई हिट फ़िल्में दी हैं और उनकी आखिरी फिल्म थी छिछोरे जो रिलीज हुई थी, वहीं अभी उनकी फिल्म दिल बेचारा रिलीज होने वाली है. ऐसे में आपको याद हो तो फिल्म ‘छिछोरे’ ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े थे और इस फिल्म को निर्देशक नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया था. ऐसे में सुशांत के चले जाने के बाद अब नितेश तिवारी का एक इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

जी दरअसल यह पोस्ट 21 जनवरी यानि के सुशांत के जन्मदिन का है. उस दौरान नितेश ने ‘छिछोरे’ के सेट की एक ‘बिहाइंड द सीन’ तस्वीर शेयर कर सुशांत को जन्मदिन विश किया था. उस समय नितेश ने लिखा था कि “आपके स्वास्थ्य, खुशी और शांति की कामना करते हैं“. ऐसे में नितेश के इस पोस्ट का जवाब देते हुए सुशांत ने कहा था कि “बहुत धन्यवाद सर...गिफ्ट में अपनी एक और फिल्म में चांस दे देना प्लीज़”.

वैसे सुशांत ने भले ही उस वक्त यह बात मज़ाक में कही हो, लेकिन उनके फैंस अब इस कमेंट को हालिया सिचुएशन से जोड़ रहे हैं. इस समय सभी सुशांत के उस कमेंट को लेकर निराश नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि नितेश के उस पोस्ट पर अब सुशांत के गमज़दा और गुस्साए फैंस के कमेंट्स आ रहे हैं जो यह व्यक्त कर रहे हैं कि कैसे टेलेंट के धनी होने के बाद भी सुशांत को डायरेक्टर्स से अपने लिए काम मांगना पड़ रहा था.

अली फज़ल की माँ के निधन से दुखी हैं ऋचा चड्ढा

इस एक्टर को लगता है नेपोटिज्म पर नहीं, पक्षपात पर होनी चाहिए बात

झड़ रहे हैं तापसी पन्नू के बाल, शेयर किया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -