अली फज़ल की माँ के निधन से दुखी हैं ऋचा चड्ढा
अली फज़ल की माँ के निधन से दुखी हैं ऋचा चड्ढा
Share:

बॉलीवुड एक्टर अली फजल की माँ का निधन हो गया है. ऐसे में उनके निधन के बाद एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी काफी दुखी हैं. जी दरअसल अली फजल अपनी मां के काफी करीब थे, यही वजह है कि उनकी गर्लफ्रेंड को उनके दुनिया से जाना का उतना ही दुख है. ऐसे में ऋचा चड्ढा ने हाल ही में सोशल मीडिया एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अली की मां को श्रद्धांजलि देते हुए उनसे एक वादा किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

आप देख सकते हैं ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम एक तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखा-, 'आंटी, आपने हमें छोड़ दिया लेकिन आप हमेशा हमारे आसपास रहेंगी. मैं आपको हमेशा अपने समय से पहले की एक महिला के रूप में याद करूंगी. एक पाठक, नारीवादी और कप केक प्रेमी. मैं आपसे वादा करती हूं कि मैं बेटे की देखभाल हमेशा करूंंगी. आशा है कि आपको शांति मिलेगी . मैं आभारी हूं कि मुझे आपको जानने का मौका मिला.' इस पोस्ट में उन्होंने अली से कहा- 'अली बहादुर बनो. वह आपको दुखी देखना पसंद नहीं करेंगी!'

वैसे इससे पहले अली फजल ने अपनी मां को याद करते हुए लिखा था, 'अब मैं अपना बाकी जीवन सिर्फ तुम्हारे लिए जीऊंगा. मैं तुम्हें याद करूंगा. यहीं तक था हमारा... पता नहीं क्यों? आप मेरी रचनात्मकता का स्रोत थीं. आप मेरे लिए सब कुछ थीं आगे अल्फाज नहीं रहे.' अली फज़ल की माँ के निधन से अली और ऋचा दोनों को बड़ा झटका लगा है. आपको पता हो अली फजल की मां का निधन 17 जून को हुआ था और उनकी तबीयत कुछ समय से ठीक नहीं चल रही थी. वहीं उन्होंने लखनऊ में अंतिम सांस ली थी.

सलमान के सपोर्ट में आए फैंस, कहा- 'दुनिया उनके खिलाफ है तो हम दुनिया के खिलाफ है'

सुशांत के लिए मूवी माफिया पर भड़कीं कंगना, कहा- 'कतरा-कतरा उनका दिमाग तोड़ा गया है...'

सुशांत को पागल साबित करने में लगे थे महेश भट्ट! रिया को कहा था- 'दूर रहो उससे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -