जब सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने शाहरुख खान को मारे थे कई थप्पड़, जानिए पूरा किस्सा
जब सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने शाहरुख खान को मारे थे कई थप्पड़, जानिए पूरा किस्सा
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ में काम किया था। सुचित्रा ने इस फिल्म में आना का किरदार निभाया था। वहीं शाहरुख खान फिल्म में सुनील नाम के लड़के के किरदार में थे। इस फिल्म के एक सीन में सुचित्रा ने शाहरुख खान को थप्पड़ मारा है, सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अब वर्षों बाद इस बात का खुलासा किया है कि वो सीन उनके लिए बहुत टफ था। सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने कहा शाहरुख खान को थप्पड़ मारना सरल नहीं था, कई टेक और बहुत सारे आंसुओं के बाद ये सीन पूरा हो पाया था। सुचित्रा और शाहरुख ने 1994 में रोमांटिक कॉमेडी ‘कभी हां कभी ना’ में एक्टिंग की, जिसका डायरेक्शन कुंदन शाह ने किया था।

अपने एक इंटरव्यू में, सुचित्रा से फिल्म में थप्पड़ सीन के बारे में पूछा गया। उन्होंने फिल्म में आना का किरदार निभाया जबकि शाहरुख ने सुनील का किरदार अदा किया। सुचित्रा ने कहा कि टीम ने इस सीक्वेंस के लिए “काफी सारे टेक” लिए, जिन्हें पूरा करना उनके लिए मुश्किल था। सुचित्रा ने कहा, “मैं रोने लगी, क्योंकि मुझे शाहरुख को थप्पड़ मारना था तथा इसके कई टेक हुए। आख़िरकार, मैं फूट-फूट कर रोने लगी, क्योंकि मैं अब और ऐसा नहीं कर सकती थी। मैं ऐसा कह रही थी, ‘मैं किसी को थप्पड़ कैसे मार सकती हूं?’ बेशक शाहरुख एक जेंटलमैन थे, इसलिए वह कुछ नहीं कहते थे, मगर मैं उन्हें झिझकते हुए देख सकती थी।”

सुपरस्टार की शुरुआती फिल्मों में से एक, कभी हां कभी ना में सुनील के तौर पर शाहरुख खान ने प्रशंसकों का दिल जीता था तथा इसे उनके करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक माना जाता है। शाहरुख़ खान ने भी इस फिल्म को अपनी पसंदीदा फिल्म बताया था। इस बीच, सुचित्रा ने अनिल कपूर अभिनीत ‘माई वाइफ्स मर्डर’, ‘रण’, ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ जैसी अन्य हिंदी फिल्मों में अभिनय किया तथा हाल ही में प्राइम वीडियो के ‘गिल्टी माइंड्स’ में देखी गईं।

परफॉर्म करते समय अचानक गिर गए बादशाह! खुद रैपर ने बताया अपना हाल

आखिर क्यों कियारा आडवाणी संग सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर नहीं करते है सिद्धार्थ मल्होत्रा, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक, जानिए प्रियंका चोपड़ा कैसे बनी करोड़ों दिलों की धड़कन?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -