Video : इंजेक्शन लेने के सवाल पर श्रीदेवी ने ऐसा दिया था जवाब
Video : इंजेक्शन लेने के सवाल पर श्रीदेवी ने ऐसा दिया था जवाब
Share:

श्रीदेवी के निधन के बाद सभी सभी जगह श्रीदेवी की फोटोज, फिल्में और वीडियोस चलाये जा रहे हैं. ऐसे में एक वीडियो सामने आया है जिसमे उनके एक रिपोर्टर ये पूछ रही है कि क्या वो खुद को जवान रखने के लिए इंजेक्शन लगवाती हैं. आप देख ही सकते हैं 54 की उम्र में भी वो कितनी खुबसूरत लगती थी और अपने जवानों के दिनों में तो बेहद ही खुबसूरत लगा करती थी. इसी को देखते हुए सभी उनसे ये सवाल करते थे.

यह वीडियो श्रीदेवी की फिल्म 'रुप की रानी' के प्रीमियर का है. दरअसल, इस सवाल पर श्रीदेवी ने एक सटीक जवाब दिया था. उन्होंने कहा था, 'पता नहीं लोग यह सोच कैसे लेते हैं, बिल्कुल नहीं. यह कोई लक नहीं है कि मैं इंडस्ट्री में आ सकी. सिर्फ लक पर निर्भर नहीं रह सकतें. एक इंसान के अंदर सभी तरह की क्वालिटीज होना जरुरी होता है. राइट टैलेंट, ब्यूटी और यह भी पता होना चाहिए की डांस कैसे करना है.”

आपको बता दे, श्रीदेवी इन सभी बातों में खरी उतरी थी तभी उन्हें बॉलीवुड की सुपरस्टार कहा जाता है. इस जवाब की किसी ने उम्मीद भी नहीं की होगी. ऐसे में कई सारी बातें सामने आ रही है की वो ड्रग्स लेती थी, इंजेक्शन लेती थी और ना जाने क्या क्या. अब पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा क्या था असल में कारण.

इस शर्त पर किया था श्रीदेवी ने अमिताभ के साथ काम

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लाने में इन वजहों से हो रही है देरी

अर्जुन कपूर ने बताई सौतेली माँ श्रीदेवी से अपने रिश्ते की सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -