एक साथ दो लड़को से रहा था सोनम का अफेयर, अब कर रही हैं शादी

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही सोनम कपूर कभी भी अपनी लव लाइफ की वजह से सुर्ख़ियों में नहीं रहीं. बहुत ही कम बार ऐसा हुआ है कि सोनम का नाम किसी लड़के के नाम के साथ जुड़ा हो. सोनम ने अपने अफेयर्स को कभी नहीं छुपाया बल्कि वह खुद खुलकर इस बारे में बात करते नजर आ चुकी हैं. एक बार सोनम ने खुद यह बात सभी के सामने बताई थी कि उनका अफेयर किसके साथ रहा था. सोनम ने 2012 में इंडिया टुडे माइंड रॉक्स के दौरान कई तरह की बातें की और इसी दौरान उन्होंने बताया कि उन्होंने एक साथ दो लड़को को डेट किया है और दोनों लड़को को इस बारे में पता भी नहीं चला.

ऐसा करना सोनम की नजर में चीटिंग भी नहीं होती. ये सोनम की लाइफ में पहला और आखिरी अफेयर रहा था और उसके बाद सोनम ने कभी ऐसा नहीं किया. सोनम ने कहा था कि वह जवान है और अच्छा समय बिता रही है उन्हें किसी की जरूरत नहीं हैं. अब आज 2018 में सोनम शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं वह अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी करने वाली हैं और दोनों की शादी कल यानी 8 मई को है.

सोनम की मेहँदी सेरेमनी बीते कल यानी 6 मई को हो चुकी हैं और आज ( 7 मई ) कपुर खानदान में सोनम की संगीत सेरेमनी हैं. सभी काफी एक्साइटेड हैं और सोनम के फैंस भी काफी उत्साहित हैं उनकी तस्वीरें देखने के लिए.

संजय दत्त की माँ नरगिस बनने पर मनीषा कोइराला का बड़ा बयान

मेहँदी सेरेमनी के बाद नाईट सूट में वायरल हो रही सोनम की ये तस्वीर

Couple Goal: अपनी मेहँदी सेरेमनी में जमकर नाचे सोनम और आनंद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -