संजय दत्त की माँ नरगिस बनने पर मनीषा कोइराला का बड़ा बयान

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री मनीषा कोइराला जल्द ही अभिनेता संजय दत्त की बयोपिक फिल्म 'संजू' में नजर आने वाली हैं जिसके चलते वह लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म में मनीषा अभिनेता संजय दत्त की माँ यानि मशहूर अभिनेत्री नरगिस दत्त की भूमिका में होगी. अपने इस किरदार के बारे में मनीषा का कहना हैं कि दिग्गज अदाकारा नरगिस की भूमिका निभाना उनके लिए सम्मान की बात है.

खबरों की माने तो मनीषा ने शनिवार को यूसुफ मर्चेट की किताब 'हैप्पीनेस-लाइफ लेसन फ्रॉम ए क्रिएटिव एडिक्ट' को रिलीज किए जाने के अवसर पर ये सारी बात हैं. इस दौरान जब मनीषा से फिल्म संजू में काम करने के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि फिल्म में नर्गिस दत्त जी की भूमिका निभाना सम्मान की बात है. यह किसी भी अभिनेत्री के लिए एक ड्रीम रोल है. हालांकि, फिल्म में मेरी छोटी भूमिका है, अतिथि भूमिका है, लेकिन में फिल्म और अपनी भूमिका को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं.

गौरतलब हैं कि इस फिल्म में अभिनेता संजय दत्त की भूमिका में अभिनेता रणबीर कपूर हैं. वहीं संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की भूमिका में अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा दिखाई देने वाली हैं और संजय दत्त के पिता यानी अभिनेता सुनील दत्त की भूमिका में अभिनेता परेश रावल होंगे. यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी. इसमें अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, जिम सरभ, विक्की कौशल, बोमन ईरानी और करिश्मा तन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

ये भी पढ़े

Couple Goal: अपनी मेहँदी सेरेमनी में जमकर नाचे सोनम और आनंद

सलमान खान की सजा पर सुनवाई आज

'कलंक' में काम करने पर खुलकर बोली आलिया भट्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -