जब परिणीति चोपड़ा के कारण बेटे युग ने मार दिया था अजय देवगन को थप्पड़, जानिए पूरा किस्सा
जब परिणीति चोपड़ा के कारण बेटे युग ने मार दिया था अजय देवगन को थप्पड़, जानिए पूरा किस्सा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जाने माने मशहूर अभिनेता अजय देवगन की फिल्म गोलमाल के कई पार्ट्स आए हैं जिसमें से एक थी गोलमाल अगेन। गोलमाल अगेन में वह परिणीति चोपड़ा के साथ दिखाई दिए थे। फिल्म को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म की रिलीज के चलते परिणीति के कारण अजय के बेटे युग ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था। अजय ने स्वयं इस किस्से के बारे में बताया था कि आखिर बेटे ने ऐसा क्यों किया था।

अपने एक इंटरव्यू में अजय ने कहा था, 'फिल्म को देखकर मेरा परिवार बहुत हंस रहा था। काजोल तो अपनी हंसी ही नहीं रोक पा रही थीं। मगर मेरा बेटा दूसरे हाफ में रो गया। परिणीति के मौत वाले सीन को देखकर वह भावुक हो गया था। उस समय वह मेरी गोद में ही बैठा था और उसके आंसू निकल रहे थे। मैंने उससे पूछा क्या हुआ और उसने मुझे हल्के से थप्पड़ मार दिया और कहा कि मुझे रोते हुए मत देखो।'

आपको बता दें कि इस फिल्म के माध्यम से परिणीति चोपड़ा, नील नितिन मुकेश और तब्बू ने रोहित शर्मा की गोलमाल फ्रेंचाइजी में डेब्यू किया था। अजय एक बार फिर रोहित शेट्टी की फिल्म में दिखाई दे रहे हैं। वह सिंघम अगेन में एक बार फिर बाजीराव सिंघम की भूमिका निभाएंगे। दिलचस्प बात यह है कि इसमें अजय के अतिरिक्त अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान भी दिखाई देंगे। बता दें कि ये सभी स्टार्स रोहित की पुलिस यूनिवर्स में काम कर चुके हैं। दीपिका की हालांकि नई एंट्री है, मगर प्रशंसकअब इन सभी को साथ में देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का हुआ पैचअप! वीडियो देख बोले फैंस

विराट-अनुष्का ने कन्फर्म की प्रेग्नेंसी! वीडियो देख झूम उठे फैंस

जयाप्रदा के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वॉरंट, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -