जब शाहरुख़ के घर घुसा फैन, पूल में नहाकर वापस लौट गया
जब शाहरुख़ के घर घुसा फैन, पूल में नहाकर वापस लौट गया
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान ने हाल ही में एक हैरतंगेज खुलासा किया हैं. शाहरुख़ ने एक वाकये को याद करते हुए कहा कि, एक बार उनका एक फैन उनसे मिलने के लिए उनके घर में घूस आया था. उन्होंने कहा कि, सुरक्षाकर्मी द्वारा रोके जाने के बाद भी फैन उनके घर में घूस गया. और वह घर में बने स्विमिंग पुल में नहाने लगा. शाहरुख़ ने बताया कि, जिस पुल में वह नहाते है, उसी पुल में उनका वह फैन भी नहाना चाहता था. इसके अलावा शाहरुख़ का फैन उनसे कुछ नहीं चाहता था. 

शाहरुख़ ने यह भी कहा कि, वह मुझसे भी नहीं मिलना चाहता था. और न ही उसने ऑटोग्राफ की जिद की. शाहरुख़ ने यूके में एक इंटरव्यू के दौरान इस रोचक किस्से को शेयर किया था. आपको बता दें कि शाहरुख यूके, अपनी फिल्म 'फैन' के रिलीज होने के अवसर पर गए हुए थे. वहीं उन्होंने अपने क्रेजी फैन से जुड़ा ये रोचक किस्सा शेयर किया था. बता दे कि, शाहरुख़ खान की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी औसत प्रदर्शन किया था. 

फैन में शाहरुख़ ने डबल रोल निभाया था. फिल्म सुपरस्टार और उसके एक खतरनाक क्रेजी फैन की कहानी पर आधारित थी. फ़िलहाल इस समय शाहरुख़ खान अपनी आगामी फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में शाहरुख़ एक बौने के किरदार में नजर आयेंगे. 

रणवीर के नए लुक का राज जानकर हो जाएंगे हैरान

अभिषेक ने शेयर की पिता अमिताभ के साथ बचपन की बेहद ही क्यूट फोटो

9 लाख का पेन, 36 करोड़ के जेवर सहित अरबों के मालिक हैं अमिताभ बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -