जब सलमान खान ने सरेआम दी थी अक्षय कुमार को मारने की धमकी, इस बात को लेकर हुआ था विवाद
जब सलमान खान ने सरेआम दी थी अक्षय कुमार को मारने की धमकी, इस बात को लेकर हुआ था विवाद
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान और अक्षय कुमार आज बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक-दूसरे के समर्थन में हमेशा खड़े रहते हैं, मगर क्या आप जानते हैं कि एक बार दोनों के बीच एक एक्सीडेंट के कारण बहस हो गई थी। दोनों ने हालांकि एक-दूसरे के सामने नहीं बल्कि इंटरव्यूज में एक-दूसरे को लेकर कमेंट किया। अक्षय ने जहां ये कह दिया था सलमान की मुझसे पंगे लेने की हिम्मत नहीं तो वहीं सलमान ने मारने तक की बात कह दी थी।

दरअसल, एक मैगजीन में इस बारे में छपा गया था जो रेडिट में वायरल हो रहा है। इसमे बताया गया कि अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन एवं मनीषा कोइराला का एक प्रोफेशनल टूर था। इस के चलते सभी ने परफॉर्म करना था। अक्षय हमेशा की भांति बेहतरीन एंट्री करते थे। कभी वह बाइक पर आते तो कभी हाथ के सहारे से स्टेज पर आए। एक दिन वह कई मटके फोड़ते हुए एंट्री ले रहे थे स्टेज पर और उस समय एक मटका शिल्पा के सिर पर गिर गया। शिल्पा ने फिर अक्षय पर आरोप लगाया कि ये सब उन्होंने जानबूझकर किया है। शिल्पा ने यह भी कहा था कि उनकी अपीयरेंस अक्षय के जितनी भी नहीं थी इसलिए उन्होंने बाकी के शोज सलमान खान के साथ किए।

वही इस बारे में चर्चा करते हुए अक्षय ने कहा था, 'शिल्पा और मेरे बीच कुछ समस्याएं हैं इसलिए वह मेरे साथ परफॉर्म नहीं करना चाहतीं तो मैंने कहा ठीक है। रही बात सलमान की तो मेरे साथ पंगा लेने की किसी में हिम्मत है?' वहीं सलमान ने इस पर जवाब देते हुए कहा था, 'मैं मारुंगा उसको'। वहीं अक्षय ने फिर वापस बोला था कि ये क्या पंगा लेगा मुझसे। हालांकि कुछ दिनों के पश्चात् दोनों एक्टर्स के बीच सब ठीक हो गया था तथा इस विवाद पर कमेंट करते हुए कहा था कि वो बस मिसकम्युनिकेशन हो गया। वैसे बता दें कि सलमान और अक्षय ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है जैसे 'जानेमन' और 'मुझसे शादी करोगी'। 'मुझसे शादी करोगी' सुपरहिट फिल्म थी तथा दोनों ही स्टार्स को बहुत पसंद किया गया था। इसके अतिरिक्त अक्षय की फिल्म 'तीस मार खान' में सलमान ने कैमियो दिया था। 

19 साल बाद फिर बड़े पर्दे पर दिखेगी रवीना टंडन और अक्षय कुमार की जोड़ी! इस फिल्म में दिख सकते हैं साथ

400 करोड़ के आंकड़े तक पहुंची 'गदर 2' की कमाई, टूटे सारे रिकॉर्ड्स

हॉलीवुड से बॉलीवुड तक: फिल्म 'अभिमान' को 'ए स्टार इज बॉर्न' से प्रेरित होकर बनाया गया था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -