19 साल बाद फिर बड़े पर्दे पर दिखेगी रवीना टंडन और अक्षय कुमार की जोड़ी! इस फिल्म में दिख सकते हैं साथ
19 साल बाद फिर बड़े पर्दे पर दिखेगी रवीना टंडन और अक्षय कुमार की जोड़ी! इस फिल्म में दिख सकते हैं साथ
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के प्रशंसक 'OMG 2' के बाद अब 'वेलकम 3' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इतना ही नहीं, वे 'वेलकम 3' से जुड़े हर एक अपडेट पर भी अपनी नजर बनाए रखे हैं। ऐसे में हम अक्षय कुमार के प्रशंसकों के लिए एक बड़ा अपडेट लेकर आए हैं। हाल ही में यह खबर आई थी कि अक्षय कुमार की इस आगामी फिल्म में संजय दत्त और अरशद वारसी दिखाई देने आने वाले हैं। वहीं अब फिल्म की लीड एक्ट्रेस से जुड़ी जानकारी सामने आ रही है। 

'वेलकम' में अक्षय कुमार की जोड़ी कैटरीना कैफ के साथ बनी थी। 'वेलकम बैक' में जॉन अब्राहम के साथ श्रुति हासन को कास्ट किया गया था। वहीं वेलकम 3' में अक्षय कुमार के साथ रवीना टंडन दिखाई देने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'वेलकम 3' में रवीना टंडन और अक्षय कुमार की जोड़ी नजर आने वाली है। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर इससे जुड़ी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। अगर यह रिपोर्ट्स सच निकलती हैं तो प्रशंसकों को 19 वर्ष पश्चात् अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी देखने को मिलेगी। बता दें, आखिरी बार दोनों को वर्ष 2004 में आई फिल्म 'पुलिस फोर्स: एन इनसाइड स्टोरी' में देखा गया था। 

बता दे कि 1990 के चलते अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने साथ में कई सारी फिल्में की थीं। दोनों को हर समय साथ देख डेटिंग की अफवाह भी उड़ने लगी थी। खबर ये भी आई थी कि अक्षय कुमार ने गुपचुप तरीके से रवीना टंडन के साथ सगाई कर ली है। हालांकि, सगाई के पश्चात चीजें खराब होती चली गईं और फिर 1998 में खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। मगर, ब्रेकअप के पश्चात् भी दोनों के बीच दूरी कम नहीं हुई है। दोनों आज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं। 

400 करोड़ के आंकड़े तक पहुंची 'गदर 2' की कमाई, टूटे सारे रिकॉर्ड्स

हॉलीवुड से बॉलीवुड तक: फिल्म 'अभिमान' को 'ए स्टार इज बॉर्न' से प्रेरित होकर बनाया गया था

'मेरा जूता है जापानी' ने 'डेडपूल' की ओपनिंग में दर्शकों को चौंका दिया था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -