400 करोड़ के आंकड़े तक पहुंची 'गदर 2' की कमाई, टूटे सारे रिकॉर्ड्स
400 करोड़ के आंकड़े तक पहुंची 'गदर 2' की कमाई, टूटे सारे रिकॉर्ड्स
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है. इसकी हो रही ताबड़तोड़ कमाई ने हर किसी को हैरान कर दिया है. अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है. 12 दिन में फिल्म ने 400 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. सनी देओल की पहली 400 करोड़ी फिल्म बनी गदर 2 हर दिन के कलेक्शन के साथ गर्दा उड़ा रही है. फिल्म के 12वें दिन के आरभिंक आंकड़े सामने आए हैं. इसके अनुसार, सनी की सिलम ने मंगलवार को 11.50 करोड़ के लगभग कमाई की है. जिसे मिलाकर गदर 2 ने 400 करोड़ पार कर लिए हैं. 

वही दूसरे मंगलवार को फिल्म की कमाई में हल्की सी गिरावट अवश्य दर्ज की गई है, बावजूद इसके फिल्म धमाल मचा रही है. वर्किंग डेज में भी गदर 2 ने मजबूत पकड़ बना रखी है. गदर 2 से पहले पठान सबसे तेजी से 400 करोड़ कमाने वाली हिंदी फिल्म थी. अब गदर 2 ने पठान के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है. दोनों ही फिल्मों ने 12 दिन में 400 करोड़ कमाए हैं. वहीं बाहुबली 2 (हिंदी) ने 14 दिन में 400 करोड़ क्लब में एंट्री पाई थी. KGF 2 (हिंदी) ने 23वें दिन 400 करोड़ क्लब में दस्तक दी थी. दूसरी ओर , सनी की फिल्म ने वर्ल्डवाइड 500 करोड़ कमा लिए हैं.

वही सनी की फिल्म का मैजिक लोगों को क्रेजी कर रहा है. गदर 2 ने कई बड़ी ब्लॉकबस्टर्स को कमाई में पछाड़ दिया है. सनी की फिल्म शाहरुख खान की 'पठान' को जबरदस्त टक्कर दे रही है. गदर 2 जिस रफ्तार से कमाई कर रही है, उसे देख लगता है अभी कई और रिकॉर्ड्स टूटने बाकी हैं. सनी देओल एवं अमीषा पटेल फिल्म रिलीज के बाद भी इसके प्रमोशन में व्यस्त हैं. विदेश में भी गदर 2 को लेकर प्रशंसक क्रेजी हो रहे हैं. वहां 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए जा रहे हैं. लोगों का ऐसा प्यार देखकर सनी भी हैरान रह गए हैं. 

हॉलीवुड से बॉलीवुड तक: फिल्म 'अभिमान' को 'ए स्टार इज बॉर्न' से प्रेरित होकर बनाया गया था

'मेरा जूता है जापानी' ने 'डेडपूल' की ओपनिंग में दर्शकों को चौंका दिया था

जानिए क्या है फिल्म जंजीर के कास्टिंग की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -