जम्मू-कश्मीर का यह बच्चा जीत लाया नेशल अवॉर्ड, डायरेक्टर बोले- उसे अब तक खबर नहीं
जम्मू-कश्मीर का यह बच्चा जीत लाया नेशल अवॉर्ड, डायरेक्टर बोले- उसे अब तक खबर नहीं
Share:

इस सप्ताह जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटा दी गई है और इसके बाद से ही राज्य के कई इलाकों में धारा 144 भी लागू कर दी गई है. वहीं अब इस बीच शुक्रवार को घोषित हुए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में हामिद को उर्दू की सर्वश्रेष्ठ फिल्म भी चुना गया है और फिल्म के लीड एक्टर आठ साल के तल्हा अरशद रेशी को बेस्ट चाइल्ड एक्टर का अवॉर्ड प्रदान किया गया है. ख़ास बात यह है कि इस बारे में अभी तक तल्हा अरशद रेशी को पता भी नहीं है.

 

धरती के स्वर्ग कहे जाने वाले जम्मू-कश्मीर में धारा 144 लागू होने के साथ फोन और इंटरनेट सेवाएं भी ठप हो चुकी हैं. जबकि फिल्म के निर्देशक एजाज खान द्वारा हाल ही में बताया कि संचार सेवा ठप होने की वजह से अभी तक उनका संपर्क तल्हा से नहीं हो सका है. 

हाल ही में पीटीआई को दिए इंटरव्यू में एजाज खान ने बताया है कि- 'इस बड़ी जीत पर मेरे पास कोई शब्द नहीं है और मुझे नहीं पता कि मुझे क्या कहना है, मैं रोमांचित हूं. मुझे इसकी बिल्कुल उम्मीद नहीं थी और मैं इसके लिए भगवान को धन्यवाद देता हूँ.' आगे वे कहते हैं कि 'मैं तल्हा अरशद रेशी के परिवार से संपर्क करने की कोशिश कर रहा हूं, हालांकि फोन की सभी लाइनें ठप हो गई हैं इसलिए उनसे बात नहीं हो सकी है. यह दुखद है कि उन्हें अब तक पुरस्कार मिलने के बारे में नहीं पता है और मैं उन तक पहुंचने की पूरी कोशिश में हूँ. 

पाकिस्तान में जाकर मीका सिंह ने कर दिया ऐसा काम, लोगों ने सुना दी खरी खोटी

Saaho : एक साथ 4 भाषाओं में रिलीज हुआ ट्रेलर, तारीफ़ करते नहीं थक रहे लोग

बॉलीवुड पर जॉन का गंभीर आरोप, कहा- धर्मनिर्पक्ष नहीं...'

एक साथ जन्मदिन मनाते हैं बॉलीवुड के ये बड़े स्टार, इस फिल्म में दिखेगा गैंगस्टर अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -