सुष्मिता सेन के साथ एक ही कमरे में रहते थे संजय दत्त, पत्नी ने ऐसी हालत में पकड़ लिया

बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त के बारे में कुछ ना कुछ नया सुनने में आता हैं. दरअसल जल्द ही संजय दत्त की बायोपिक संजू आने वाली हैं जिसके कारण संजय दत्त के जीवन के अनदेखे पहलु भी सामने आ रहे हैं. अब तक संजय दत्त के कई किस्से सामने आ चुके हैं लेकिन आज हम आपको उनके बारे में एक ऐसा किस्सा सुनाने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. ये किस्सा संजू बाबा की लव लाइफ से जुड़ा हुआ हैं.

संजय दत्त को अपनी लाइफ में तीन बार प्यार हुआ. सबसे पहले उन्होंने साल 1987 में रिचा शर्मा से शादी की थी. लेकिन रिचा के निधन के बाद संजू ने रिया पिल्लई को डेट किया. फिर साल 1998 ने संजू और रिया ने शादी कर ली थी. लेकिन संजय का दिल अब भी रिया पर नहीं ठहरा. इसके बाद उन्होंने सुष्मिता सेन के साथ फिल्म की. फिल्म के सिलसिले में दोनों की कई बार मुलाकात हुई. दोनों में क़रीबिया बढ़ गई कि दोनों होटल में भी एक ही कमरे में रहने लगे.

संजय और सुष्मिता एक फिल्म के लिए विदेश गए हुए थे. इस दौरान मीडिया ने उन्हें साथ में हाथो में हाथ डाले देख लिया जिसके बाद मीडिया ने उनका फोटो अपने कैमरे में कैद कर लिया. संजय ये देख भड़क गए और उन्होंने उस कैमरा पर्सन का कैमरा भी तोड़ दिया और उसे खूब मारा. लेकिन अगले दिन संजय और सुष्मिता की फोटो अख़बार में छपी हुई थी. संजय की पत्नी रिया ये खबर देखकर आग बबूला हो गई और संजय के पास विदेश जाने की तैयारी में लग गई.

जैसे ही सुष्मिता को इस बात की खबर लगी कि रिया वहां आ रही हैं तो सुष्मिता अपना बैग पैक करके वहां से निकल गई. लेकिन रिया ने संजय को पकड़ लिया और उससे पूछताछ की. फिर संजय ने सुष्मिता से अपनी अफेयर की बात काबुली और रिया से माफ़ी मांगी. रिया ने संजय को माफ़ तो कर दिया लेकिन दोनों के रिश्तो में दरार आ गई.

ऐश्वर्या ने शेयर की इतनी खूबसूरत तस्वीर, देखकर आप भी कहेंगे WOW

B'day Spl : 42 की उम्र में भी बेहद हॉट हैं ये एक्ट्रेस, मिसेज वर्ल्ड का ताज किया है अपने नाम

मैगज़ीन के कवर पेज पर छाया दिशा पटानी का बोल्ड लुक

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -