B'day Spl : 42 की उम्र में भी बेहद हॉट हैं ये एक्ट्रेस, मिसेज वर्ल्ड का ताज किया है अपने नाम
B'day Spl : 42 की उम्र में भी बेहद हॉट हैं ये एक्ट्रेस, मिसेज वर्ल्ड का ताज किया है अपने नाम
Share:

बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर होने वाली अदिति गोवित्रिकर आज अपना 42 वां जन्मदिन मना रही हैं. अदिति का जन्म 21 मई 1976 को महाराष्ट्र के पनवेल में हुआ था. अदिति ने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया हैं. उन्हें ब्यूटी विथ ब्रेन भी कहा जाता हैं. यूं तो अदिति हमेशा ही अपनी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं लेकिन साल 1996 में वो उस समय चर्चा का कारण बनी थी जब एक ग्लैडरेग्स कॉन्टेस्ट का ख़िताब अपने नाम किया था. और सिर्फ इतना ही नहीं इसके ठीक एक साल बाद यानी साल 1997 में अदिति ने एशियन सुपरमॉडल जीतकर भी खूब तारीफे बटोरी थी.

इन ब्यूटी कांटेस्ट को जितने के बाद अदिति का रुझान ग्लैमर इंडस्ट्री की और बढ़ने लगा और फिर उन्होंने मॉडलिंग के क्षेत्र में अपनी किस्मत आज़माई, इसके साथ ही अदिति कई म्यूजिक वीडियो और विज्ञापन में भी नजर आने लगी थी. मॉडलिंग में आने के कुछ समय बाद उनकी मेहनत इतनी ज्यादा रंग लाइ की अदिति ने मिसेज वर्ल्ड का ताज भी अपने नाम का लिया. जी साल 2001 में अदिति ने मिसेज वर्ल्ड का ख़िताब जीता था और अदिति भारत की ओर से एक मात्र और पहली ऐसी महिला थी जिसने ये ख़िताब अपने नाम कर लिया था. 

इस ख़िताब को जीतने के बाद से ही अदिति की जैसे किस्मत ही चमक गई हो. इसके बाद से ही अदिति के पास ब्रांड्स और एंडोर्समेंट की भरमार हो गई. इसके बाद से ही अदिति ने बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने काम करना शुरू कर दिया था.

अदिति की उम्र 42 वर्ष हो गई हैं लेकिन अब भी उनकी हॉटनेस कम नहीं हुई हैं. इस उम्र में भी अदिति बेहद बोल्ड हैं. खूबसूरती के मामले में अदिति अब भी बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. अदिति को उनके जन्मदिन पर ढेरो शुभकामना.

मैगज़ीन के कवर पेज पर छाया दिशा पटानी का बोल्ड लुक

कांस में इस अंदाज में शामिल हुई श्रीदेवी, देखे वीडियो

Cannes 2018 : मार्सेलो फॉन्टी को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -