जब भंसाली के कट बोलने के बाद भी रणवीर-दीपिका को नहीं हुआ था कोई असर, जानिए ये जबरदस्त किस्सा
जब भंसाली के कट बोलने के बाद भी रणवीर-दीपिका को नहीं हुआ था कोई असर, जानिए ये जबरदस्त किस्सा
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री दीपिका एवं रणवीर की जोड़ी बेहतरीन कपल में गिनी जाती है। ऑनस्क्रीन हो या फिर ऑफस्क्रीन कपल की केमिस्ट्री प्रशंसकों को बहुत पसंद है। कपल को एक साथ बड़े पर्दे पर संजय लीला भंसाली की मूवी 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' में देखा गया था, जहां दोनों ही स्टार महत्वपूर्ण भूमिका दिखाई दिए थे। आज रणवीर के बर्थडे पर हम आपको बताने जा रहे हैं मूवी का एक ऐसा किस्सा जो शायद ही आपने पहले सुना होगा। बोला जाता है कि इस मूवी से ही दोनों की प्रेम कहानी का आरम्भ हुआ था। 

फिल्म राम लीला से आरम्भ हुई कपल की प्रेम कहानी:- 
फिल्म राम लीला के एक क्रू मेंबर ने हफिंगटन पोस्ट को कहा कि मूवी के सॉन्ग 'अंग लगा दे' के चलते दोनों का किस सीन था तथा उस के चलते हम सभी को यह एहसास हुआ कि कपल ने एक दूसरे से प्यार करना आरम्भ कर दिया है। कुछ सीन्स करते समय यह दोनों इतने खो गए थे कि निर्देशक संजय लीला भंसाली के कट बोलने के पश्चात् भी वह नहीं रुके। यही वो पल था जब रणवीर एवं दीपिका ने खुद के साथ-साथ यूनिट को भी हैरान कर दिया था।

क्रू मेंबर ने बताया, यह नया प्यार था। वे एक-दूसरे को बेबी बोलते थे, साथ खाते थे, और जिस के चलते शूटिंग नहीं होती थी उस समय वे अपनी वैनिटी वैन से गायब हो जाते थे। जब मैंने उन्हें बाजीराव मस्तानी के चलते देखा, तब मुझे पता चला कि यह कुछ ऐसा है जो चलने वाला है। यह ऐसा है जैसे और कुछ मायने नहीं रखता और वे बगैर रुके हर चीज के बारे में चढ़ा करते हैं, जैसे कि एक विवाहित जोड़ा होता है।

गोलू गुप्ता बनकर सभी का दिल जीत चुकीं हैं श्वेता त्रिपाठी

पापा आमिर खान के तलाक से नहीं पड़ा इरा खान को कोई फर्क!, शेयर किया वीडियो

पति विराट के बाद अब अनुष्का भी लगाएंगी चौके-छक्के, जल्द हो सकता है बड़ा एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -