गोलू गुप्ता बनकर सभी का दिल जीत चुकीं हैं श्वेता त्रिपाठी

फिल्म 'मसान' और 'हरामखोर' से फेमस हुईं ऐक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी का आज जन्मदिन है। श्वेता त्रिपाठी ने अपने काम से सभी का दिल जीता है। उन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं। श्वेता त्रिपाठी कई वेब सीरीज में दिखाई दे चुकीं हैं। श्वेता त्रिपाठी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'क्या मस्त है लाइफ' से की थी। कई शार्ट फिल्मों में भी अदाकारा ने काम किया है। वही आप सभी ने उन्हें बेहतरीन वेब सीरीज में धमाल मचाते हुए देखा होगा। श्वेता त्रिपाठी वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में काम कर लोगों के बीच मशहूर हुईं हैं।

इस वेब सीरीज में उनका किरदार बहुत बेहतरीन रहा था। आप सभी ने श्वेता को 'मिजार्पुर' के सीजन 1 में गोलू गुप्ता की भूमिका में देखा होगा। वहीं शो के अगले सीजन में वह एक सख्त लड़की के रूप में नजर आईं थीं। श्वेता ने इन भूमिकाओं को लेकर कहा था, ''मैं बस खुश हूं कि चीजों ने मेरे लिए काम किया। अब मुझे ऐसी भूमिकाएं मिल रही हैं जो कहीं अधिक बहुमुखी और दिलचस्प हैं।''

वैसे श्वेता त्रिपाठी के निजी जीवन के बारे में बात करें तो उन्होंने गोवा में शादी रचाई थी। उन्होंने चैतन्य शर्मा संग शादी की थी और उनकी शादी के फोटोज ने खूब धमाल मचाया था। आप सभी को बता दें कि श्वेता और चैतन्य ने थिएटर में काम किया है और दोनों की ही पसंद काफी मिलती जुलती है।

सेल्फी के क्रेज ने तेलंगाना में तीन किशोरियों की ली जान

अब फिल्मों में जलवे दिखाएगा 'कसौटी जिंदगी की 2' का यह अभिनेता

श्रीनगर में पीएजीडी की बैठक में बताया गया राज्य का हाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -