पति विराट के बाद अब अनुष्का भी लगाएंगी चौके-छक्के, जल्द हो सकता है बड़ा एलान
पति विराट के बाद अब अनुष्का भी लगाएंगी चौके-छक्के, जल्द हो सकता है बड़ा एलान
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा काफी समय से इंडस्ट्री से दूर हैं। जब से अनुष्का ने शादी की है उसके बाद से वह फिल्मों में नहीं नजर आईं हैं हालाँकि उन्होंने वेब सीरीज 'पाताललोक' और फिल्म 'बुलबुल' को प्रोड्यूस किया। वहीं प्रेग्नेंसी के बाद से तो वह पूरी इंडस्ट्री से ही दूर हो गईं हैं। इन दिनों अनुष्का अपनी बेटी वामिका के साथ वक्त बिता रही हैं।

हालांकि इस बीच एक बेहतरीन खबर आईं हैं। जी दरअसल जल्द ही आप अनुष्का को फिल्मों में देखने वाले हैं। जी दरअसल अनुष्का शर्मा ने इन दिनों अपनी अगली फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। मिली जानकारी के तहत वह भारत की मशहूर क्रिकेटर और तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। आप सभी को बता दें कि झूलन गोस्वामी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में 333 विकेट वाली दुनिया पहली और एकमात्र महिला खिलाड़ी हैं। इसी के साथ वह 'चकदहा एक्सप्रेस' के नाम से भी मशहूर हैं। बीते दिनों ही अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

आपने देखा होगा इस तस्वीर में वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम की यूनिफॉर्म में दिखाई दी थीं और ये तस्वीर कोलकाता के ईडन गार्डन की थी। इसी तस्वीर के सामने आने के बाद कई रिपोर्ट में दावा किया गया कि वह झूलन गोस्वामी की बायोपिक के पोस्टर के लिए शूट कर रही थी। हालाँकि अब तक इस बारे में कुछ ऑफिसियल खबर नहीं आई है। कुछ खबरें यह भी है कि झूलन गोस्वामी की बायोपिक की स्क्रिप्ट पर अभी काम चल रहा है और जल्द ही इसकी कास्ट को लेकर खुलासा हो सकता है।

यहाँ बाघ और भालुओं को लग रही कोरोना वैक्सीन, जानवरों को संक्रमण से बचाने की तैयारी

श्री पशुपतिनाथ महादेव मंदिर के दर्शन कर आरएसएस के जिला कार्यालय पहुंचे ज्योतिराज सिंधिया

भारी बारिश से पूरे चीन में अफरा-तफरी, लाखो लोग हुए प्रभावित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -