जब रणवीर से बेटे और बेटी को लेकर पूछा गया सवाल तब एक्टर ने दिया ये जवाब
जब रणवीर से बेटे और बेटी को लेकर पूछा गया सवाल तब एक्टर ने दिया ये जवाब
Share:

रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर आज रिलीज किया जा चुका है। इस मूवी को लेकर बहुत वक़्त से बज था और फाइनली फैंस को मूवी की कहानी के बारे में जानकारी मिल ही गई है। ये एक सोशल कॉमेडी मूवी है। आज ट्रेलर रिलीज के दौरान रणवीर हमेशा की तरह मस्ती के मूड में ही दिखाई देते है। दरअसल, ट्रेलर मुंबई में ही रिलीज हुआ और इस इवेंट में रणवीर सिंह के साथ-साथ अभिनेत्री शालिनि पांडे, डायरेक्टर दिव्यांग ठक्कर और प्रोड्यूसर मनीष शर्मा थे। रणवीर ने मीडिया से इस दौरान मूवी को लेकर बात की और मीडिया के प्रश्नों के उत्तर भी दिए।

क्या चाहते हैं रणवीर, बेटा या बेटी: इसी बीच एक ने रणवीर से पूछा कि रियल लाइफ में बेटी चाहते हैं या बेटा? तो रणवीर ने बोला है कि 'ये तो ऊपर वाले पर डिपेंड करता है। मूवी में भी एक डायलॉग है जब मंदिर में जाते हैं तो प्रसाद में शीरा(हलवा) मिले या लड्डू, आप उसे ग्रहण कर लेते है। जो ऊपर वाला चाहेगा वैसा ही होगा।' रणवीर के इस कमेंट के उपरांत वहां मौजूद सभी हंसने लगे।

2018 में की थी शादी: ख़बरों की माने तो रणवीर और दीपिका ने वर्ष  2018 में विवाह किया था। दोनों ने लंबे रिलेशनशिप के उपरांत विवाह कर लिया था। फैंस भी अब दोनों को पैरेंट्स बनते हुए देखना चाह रहे है। तो चलिए देखते हैं कि कब दोनों स्टार्स अपनी नई जर्नी की शुरुआत करते हैं।

कभी रणबीर से शादी करना चाहती थी सारा, इस शो में एक्ट्रेस ने किया था खुलासा

दोस्तों संग जान्हवी कपूर ने की सैर, वीडियो और फोटोज शेयर कर जीता फैंस का दिल

खुद की पहली फिल्म के दिन ही हुआ रानी के पिता का ऑपरेशन, एक्ट्रेस का छलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -