खुद की पहली फिल्म के दिन ही हुआ रानी के पिता का ऑपरेशन, एक्ट्रेस का छलका दर्द
खुद की पहली फिल्म के दिन ही हुआ रानी के पिता का ऑपरेशन, एक्ट्रेस का छलका दर्द
Share:

रानी मुखर्जी की पहली बॉलीवुड फीचर मूवी 'राजा की आएगी बारात' को रिलीज हुए पूरे 25 वर्ष से अधिक हो गए है. एक साक्षत्कार के बीच पुरानी यादों को ताजा करते हुए रानी ने बोला था कि इस मूवी की रिलीज के उपरांत वह एक पारिवारिक संकट का सामना करने लगी थी.

रानी मुखर्जी ने बोला है कि, "मेरी सबसे यादगार बात 'राजा की आएगी बारात' के रिलीज वाले दिन की ही बताई जा रही है, जब मेरे पिताजी (दिवंगत फिल्म निर्माता राम मुखर्जी) का बाईपास ऑपरेशन किया जाने वाला था. वह ब्रीच कैंडी में भर्ती थे और ऑपरेशन के लिए जाने के इच्छुक नहीं थे. वह मेरी मूवी की रिलीज का इंतजार करना चाह रहे थे. मैंने उस समय उनसे बोला था कि यह बहुत महत्वपूर्ण है कि उन्हें सर्जरी करानी चाहिए."

रानी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बोला है कि, "वह सर्जरी के लिए गए थे और लगभग एक या दो दिनों के लिए ICU में बेहोश रहे थे. जब वह ठीक हुए और होश में आए तो उन्होंने पहली बात मूवी की रिलीज के बारे में पूछी. उन्होंने पूछा कि मूवी कैसी रही." रानी का बोलना है कि मूवी में उनके प्रदर्शन को देखकर उनके पिता रो पड़े थे. अशोक गायकवाड़ द्वारा निर्देशित 1996 में रिलीज हुई मूवी 'राजा की आएगी बारात' दुष्कर्म के संवेदनशील विषय पर आधारित थी. मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि रानी फिलहाल अपनी नई फिल्म 'मदार्नी-3' की तैयारी में बिजी हैं. इस फिल्म के दो पार्ट रिलीज हो गए है. इससे पहले रानी मुखर्जी को बंटी और बबली 2 में देखा गया था.

तस्वीरें: रणबीर को छोड़ शूटिंग में व्यस्त हुईं आलिया, छूट गई हाथों की मेहँदी

वाकई में जोरदार है जयस भाई....ट्रेलर देख आप भी जाएंगे समझ

एक बार फिर से सोनम ने किया अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर मजेदार खुलासा, कहा- सो नहीं पाती क्योंकि टॉयलेट...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -