दोस्तों संग जान्हवी कपूर ने की सैर, वीडियो और फोटोज शेयर कर जीता फैंस का दिल
दोस्तों संग जान्हवी कपूर ने की सैर, वीडियो और फोटोज शेयर कर जीता फैंस का दिल
Share:

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर शूटिंग टाइम से वक्त निकालकर हमेशा दोस्तों संग घूमना पसंद करती हैं. अभिनेत्री इस वक़्त तमिलनाडु घूमने के लिए गई हैं. साउथ के खूबसूरत नजारों का व्यू जाह्नवी अपने दोस्तों संग लेकर जा रही है.  जाह्नवी इस बीच की फोटोज भी फैंस के लिए निरंतर साझा कर रही हैं. इन फोटोज में वे खूबसूरत नजारों में खोई दिखाई दे रही है. हालिया शेयर की गई तस्वीर में वे पहाड़ी इलाकों की सुंदरता को निहारती हुई दिखाई दे रही है. 

जाह्नवी ने दो फोटो साझा की हैं. एक में वे लोकेशन का खूबसूरत व्यू फैंस को भी दिखा रही है. दूर तलक फैले पहाड़, और पहाड़ों पर बसे छोटे-छोटे घर नजर आ रहे हैं. जिसके साथ बादल के पीछे से निहारता सूरज व्यू की खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम कर रहे है. जिसके साथ अभिनेत्री ने अपनी भी एक फोटोज को साझा कर दिया है. फोटो में वे व्हाइट एंड क्रीम आउटफिट में दिखाई दे रही है और उन्होंने ग्रीन कलर का एक स्टाल भी पहना हुआ है. वे फॉर्म से गुजरती हुई दिखाई दे रही है. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और वे नो-मेकअप लुक में हैं.  

जाह्नवी कपूर ने इसके अलावा एक वीडियो भी साझा कर दिया है. जाह्नवी ने तमिलनाडु ट्रिप के बीच की अपने फन और एडवंचर की कुछ क्लिप्स को मर्ज कर वीडियो साझा कर दिया है. वीडियो देख आपका भी किसी खूबसूरत स्थान पर जाने का मन कर सकता है. इससे पहले जाह्नवी ने कुछ तस्वीर साझा की थी. इन फोटोज में वे फ्रेंड्स संग चिल कर रही थीं. जाह्नवी की इन फोटोज पर फैंस भी प्यार लुटा रहे हैं और हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं.

 

 

तस्वीरें: रणबीर को छोड़ शूटिंग में व्यस्त हुईं आलिया, छूट गई हाथों की मेहँदी

वाकई में जोरदार है जयस भाई....ट्रेलर देख आप भी जाएंगे समझ

एक बार फिर से सोनम ने किया अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर मजेदार खुलासा, कहा- सो नहीं पाती क्योंकि टॉयलेट...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -