जब अमीषा पटेल के कारण पार्टी छोड़कर चले गए थे रणबीर कपूर, जानिए पूरा किस्सा
जब अमीषा पटेल के कारण पार्टी छोड़कर चले गए थे रणबीर कपूर, जानिए पूरा किस्सा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी ख़बरों मे रही हैं। अमीषा के कई अफेयर्स रहे हैं। एक बार तो उनका नाम रणबीर कपूर तक के साथ तक जुड़ा था। वर्ष 2017 में अमीषा, रणबीर कपूर के परिवार के साथ पहली बार दिखाई दी थीं जब वे रणधीर कपूर के प्राइवेट बर्थडे पर गए थे। हालांकि दोनों में से किसी ने कभी अफेयर्स की खबरों पर प्रतिक्रिया नहीं दी। मगर एक बार खबर आई थी कि अमीषा के कारण रणबीर पार्टी छोड़कर चले गए थे।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, एक पार्टी में रणबीर कपूर और अमीषा पटेल साथ में थे। उस समय अमीषा ने रणबीर से प्राइवेट में बात करने को कहा। हालांकि रणबीर को पता नहीं क्या लगा और वह बीच पार्टी छोड़कर चले गए। किसी को पता भी नहीं चला कि रणबीर कब पार्टी छोड़कर चले गए। बता दें कि अमीषा पटेल, विक्रम भट्ट के साथ रिश्ते में रही हैं। दोनों 5 वर्षों तक रिलेशनशिप में रहे, मगर फिर अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया। 

वही ऐसा कहा जाता है कि अपने पिता के साथ लीगल बैटल के बीच विक्रम और अमीषा का रिश्ता भी कमजोर होने लगा था। बस इसके पश्चात् दोनों ने अपनी रास्ते बदल लिए। विक्रम भट्ट के बाद अमीषा का नाम कनव पूरी के साथ भी जुड़ा। दोनों अधिक वक़्त साथ नहीं रहे तथा अलग हो गए। बता दें कि इन दिनों अमीषा पटेल अपनी फिल्म गदर 2 की सफलता को एंजॉय कर रही हैं। फिल्म ने अब तक 283 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म बस अब 300 करोड़ के क्लब में सम्मिलित होने वाली है।
 

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने झुकाया कंगना के आगे अपना सिर, कहा- 'जो सच बोलता है उसकी...'

रणवीर-आलिया के रीमिक्स गाने पर भड़कीं आशा भोसले, कह डाली ये बड़ी बात

OMG 2 के लिए अक्षय कुमार ने ली 35 करोड़ फीस! अब प्रोड्यूसर ने बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -