OMG 2 के लिए अक्षय कुमार ने ली 35 करोड़ फीस! अब प्रोड्यूसर ने बताया सच
OMG 2 के लिए अक्षय कुमार ने ली 35 करोड़ फीस! अब प्रोड्यूसर ने बताया सच
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार आजकल अपनी फिल्म OMG 2 की सफलता एन्जॉय कर रहे हैं. फिल्म को थिएटर्स में रिलीज हुए 7 दिन हो गए हैं तथा यह निरंतर कमाई कर रही है. बताया जा रहा है कि फिल्म एक अच्छा मैसेज देती है, जिसकी वजह से लोगों के बीच इस फिल्म को लेकर बहुत हाइप बना हुआ है. यह अबतक 79.47 करोड़ की कमाई कर चुकी है. 

रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय की फिल्म OMG 2, जल्द ही 100 करोड़ क्लब में सम्मिलित होगी. कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म 150 करोड़ के बजट में बनी थी. बीते दिनों फिल्म की स्टार कास्ट की फीस रिवील हुई थी. बताया जा रहा था कि अक्षय ने फिल्म के लिए 35 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. वहीं पंकज त्रिपाठी ने 5 करोड़ फीस ली है. लेकिन अब फिल्म के प्रोड्यूसर ने स्वयं इसके बारे में खुलासा किया है. सबकी नहीं, तो अक्षय की फीस को लेकर उन्होंने जरूर बात की है. प्रोड्यूसर अजीत ने बताया कि 150 करोड़ के बजट में फिल्म नहीं बनी है. 

वही इसी के साथ उन्होंने साफ़ किया कि अक्षय कुमार ने इस फिल्म को करने के लिए एक भी रुपये चार्ज नहीं किया. जब यह फिल्म बन रही थी तो बहुत रिस्क लिया गया था. अक्षय ने फीस चार्ज नहीं की. लेकिन अपनी तरफ से वह फिल्म में क्रिएटिवली तथा फाइनेंशियली बहुत एक्टिव रहे. फिल्म 50 करोड़ के बजट में बनी और अब इतना अच्छा परफॉर्म कर रही है. यह शानदार है. बता दें कि जब वर्ष 2012 में OMG आई थी तो वह फिल्म 25 करोड़ के बजट में बनी थी. अक्षय की OMG 2, उसी का सीक्वल है. फिल्म में अभिनेता भगवान शिव का किरदार निभाते दिखाई दे रहे हैं.

7 दिन में 250 करोड़ के पार पहुंची गदर 2 की कमाई, जानिए OMG 2 का हाल

विदेशी सिंगर्स को पछाड़ भारत के सबसे लोकप्रिय गायक बने अरिजीत सिंह

बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' संग आयुष्मान खुराना ने किया रोमांटिक डांस, वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -