निजी जिंदगी पर उठे सवाल तो भड़क उठीं अंकिता लोखंडे, लगाई ट्रोलर्स की क्लास
निजी जिंदगी पर उठे सवाल तो भड़क उठीं अंकिता लोखंडे, लगाई ट्रोलर्स की क्लास
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे बिग बॉस सीजन 17 की टॉप 5 प्रतियोगियों में से एक थीं। वही शो में वो अपने पति विक्की जैन के साथ पहुंची थी। पूरे सीजन के चलते अंकिता और विक्की जैन के झगड़ों ने जमकर सुर्खियां बटोरी। लेकिन आहिस्ता-आहिस्ता इनके झगड़े इतने बढ़ने लगे कि लोगों को ये जोड़ी खटकने लगी। आए दिन बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे एवं विक्की जैन के बीच तीखी बहस देखी जाती थी। दोनों के झगड़े इतने बढ़ गए थे कि बात तलाक तक आ पहुंची थी। अब शो तो समाप्त हो गया है। मगर अंकिता एवं विक्की के रिलेशनशिप को लेकर बातें समाप्त नहीं हुई हैं। इसी पर अंकिता लोखंडे ने अपना पसख रखा तथा कहा कि वो चाहती हैं लोग उनकी निजी जिंदगी पर सवाल उठाना बंद कर दें।

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के चलते अंकिता लोखंडे ने कहा कि जब मैं बाहर आई तो मीडिया थी, सवाल थे और एक प्रेशर सा था। हालांकि कोई भी आप पर प्रेशर नहीं डाल सकता। मगर आप फिर भी दबाव महसूस करते हैं। लोग हमारे रिश्ते को जज रहे हैं। हम जानते हैं कि हम किस प्रकार का रिश्ते रखते हैं। हम अपने रिलेशनशिप को अच्छी प्रकार से जानते हैं। बिग बॉस 17 के घर में मैंने कुछ बातें कही, विक्की ने कुछ बातें कही। मैं नहीं चाहती कि लोग हमें इस बेस पर जज करें।”

तलाक की खबरों का जवाब देते हुए अंकिता ने बताया कि उनके झगड़े बिग बॉस के घर में आरम्भ हुए तथा वहीं पर खत्म हो गए। उन्होंने कहा- मैं किसी कॉम्पिटिशन में नहीं हूं, मैं बहुत आदर्श नहीं हूं मगर अपने रिलेशनशिप के लिए अच्छी हूं। कपल्स अपने घरों में झगड़ते हैं, मगर हम इसे नहीं देखते हैं। हमें नहीं पता था कि हम इतना लड़ेंगे क्योंकि हमें कभी कोई परेशानी नहीं हुई। हमारे झगड़े वहीं शुरू हुए तथा वहीं समाप्त हो गए। अब लोग बोलते हैं, ‘वे एक साथ कैसे हैं?’ लोग तलाक पर कमेंट कर रहे हैं, हमें नीचा दिखा रहे हैं। हमें जज करना बंद करो। आप जिस प्रकार से जीना चाहते हैं, वैसे जियो और हमें अपनी जिंदगी जीने दो।

झारखंड में चंपई सोरेन ने जीता फ्लोर टेस्ट, पक्ष में पड़े 47 वोट

'पैगाम-ए-मोहब्बत है..', पीएम मोदी से मिलने पहुंचे सभी धर्मों के धर्मगुरु, बोले- हमारा भारत एक है...

राजस्थान में पिता ने 10 साल के बेटे को तालाब में डुबोकर मारा, फिर की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -