लटकते बन्दर को देख हंसी प्रियंका तो बंदर ने मारा थप्पड़!
लटकते बन्दर को देख हंसी प्रियंका तो बंदर ने मारा थप्पड़!
Share:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों इंडिया में अपने पेंडिंग प्रोजेक्ट को ख़त्म करने में जुटी हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' के लिए भी शूटिंग पूरी की। वहीं, हाल ही में उन्हें असम टूरिज़्म का ब्रैंड ऐंबैसडर बनाया गया है। खबरे आ रही है कपिल शर्मा शो में बेहद मनोरंजक और हास्यप्रद कटेंट का डोज उनके फैन्स को मिलेगा। साथ ही इस शो को की टीम ने भी इस एपिसोड को 2016 का सबसे मजाकिया एपिसोड बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 

ख़बरों के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा के साथ कपिल का एक बेमिसाल कॉमिक टाइमिंग देखने को मिल सकता हैं। इस एपिसोड में कपिल शर्मा ने अपने मजाकिया अंदाज में प्रियंका से उनकी बचपन की यादों के बारे में पूछा हैं। इस दौरान प्रियंका अपने बचपन की घटना शेयर की हैं। जिसमें प्रियंका ने शर्माते हुए बताया कि किस तरह स्कूल के दिनों में एक बंदर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था। 

सूत्रों के मुताबिक, अपने बचपन की यादों को शेयर करते हुए प्रियंका ने बताया कि किस तरह बचपन में स्कूल से घर लौटते समय उन्होंने एक बंदर को पेड़ से लटकते देखा और हंस पड़ीं। इसके बाद उनकी इस हरकत को देखकर बंदर अचानक नीचे आया और इससे पहले कि वह कुछ सोच पातीं, बंदर ने उन्हें एक थप्पड़ जड़ दिया। ऐसे कई खुलासे प्रियंका ने शेयर किये हैं। 

ये एक्ट्रेस हैं इतनी खूबसूरत कि दिल करेगा मिलने को!

Sperm mix-up : पापा का स्पर्म हुआ चेंज, पैदा होने के बाद बेबी बोला-रॉन्ग पापा!

जानिए, मौत के बाद आपके फ़ेसबुक या दूसरे सोशल एकाउंट का क्या होगा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -