नयनतारा ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ बिताया खास समय
नयनतारा ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ बिताया खास समय
Share:

साउथ की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा और कॉलीवुड डायरेक्टर विग्नेश शिवन साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. यह जोड़ी कई सालों से एक रिश्ते में है, और विग्नेश शिवन ने अक्सर अपनी गतिविधियों के बारे में अपने सोशल मीडिया पेज पर तस्वीरें पोस्ट की हैं, और ध्यान दें कि वह अपनी प्रेमिका नयनतारा की कुछ अद्भुत तस्वीरें पोस्ट करता है. वे दोनों पहली बार 2016 की फिल्म नानू राउडी धवन के सेट पर मिले थे, जिसमें नयनतारा प्रमुख महिला थीं, जबकि विग्नेश शिवन ने इसे निर्देशित किया था.

फिल्म को समीक्षकों द्वारा सराहा गया और इसे दर्शकों से भी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली. नानुम राउडी धवन के लिए, नयनतारा और विग्नेश शिवन ने 2016 में साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स में क्रमशः सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और सर्वश्रेष्ठ निर्देशक पुरस्कार प्राप्त किए. इस फिल्म ने नयनतारा के मनोरंजन उद्योग में वापस आने को भी चिह्नित किया. नयनतथा और विग्नेश शिवन के इस थ्रोबैक वीडियो को देखें, जो बहुत पहले ऑनलाइन सामने आया था.

इस बीच, काम के मोर्चे पर, नयनतारा के पास आरजे बालाजी के अगले निर्देशकीय उद्यम मुकुथी अम्मान सहित फिल्मों का एक समूह है. वह रजनीकांत की आगामी फिल्म में अन्नात्थे नाम की प्रमुख महिला का किरदार निभाती नजर आएंगी. सरुथाई शिव के निर्देशन में खुशबू सुंदर, मीना और कीर्ती सुरेश प्रमुख महिलाएँ हैं. दूसरी ओर, विग्नेश शिवन की अगली निर्देशित फिल्म काथु वाकुला रेंदु कैथल है, जिसमें नयनतारा और सामंथा अक्किनेनी प्रमुख देवियों के रूप में हैं, जबकि विजय सेतुपति को पुरुष प्रधान के रूप में देखा जाने वाला है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mini competition during birthday vacay!!!

A post shared by nayanthara (@nayantharaaa) on

सोशल मीडिया पर खूब हो रही वायरल

विजय ने अपनी स्माइल और डैपर लुक से जीता फैंस का दिल

धनुष और मारी-2 की पूरी टीम ने इस तरह मनाया साई पल्लवी का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -