विजय ने अपनी स्माइल और डैपर लुक से जीता फैंस का दिल
विजय ने अपनी स्माइल और डैपर लुक से जीता फैंस का दिल
Share:

अभिनेता विजय देवरकोंडा को फिल्म इंडस्ट्रीस में एक जबरदस्त और बहुत ही बड़ा फैन मिला है.  विजय देवरकोंडा के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी भारी संख्या में फॉलोअर्स हैं. फिल्म दर्शक और प्रशंसक हमेशा यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि किस फिल्म के लिए विजय देवरकोंडा ने हस्ताक्षर किए हैं और वह किस चरित्र के साथ अगली भूमिका निभाने वाले है. थ्रो बैक फोटो में विजय देवरकोंडा खुशमिजाज मूड में नजर आ रहे हैं और अपनी warn smile बिखेर रहे हैं. अभिनेता अपने स्टाइलिश अवतार में surely लग रहा है जो निश्चित रूप से अपने प्रशंसकों को पूरी तरह से विस्मय में छोड़ देगा.

अभिनेता इस हुए फोटो के लिए पोज देते हुए मुस्कुरा रहे है. काम के मोर्चे पर, अर्जुन रेड्डी और गीता गोविंदम जैसी सुपर हिट फिल्मों में अभिनय करने वाले अभिनेता को आगामी नाटक में देखा जाएगा, जिसे फाइटर कहा जाता है. इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में होंगी. फिल्म की मुख्य जोड़ी के बीच की केमिस्ट्री को देखने के लिए प्रशंसक और दर्शक बहुत उत्सुक हैं. कुछ समय पहले फिल्म के सेट से तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. फाइटर की टीम मुंबई में शूटिंग कर रही थी. पुरी जगन्नाथ निर्देशित के सेट से तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं और प्रशंसकों ने तुरंत उन तस्वीरों को साझा करना शुरू कर दिया.

तस्वीरों में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे एक बाइक पर एक शांत नज़र आते हैं. अभिनेता विजय देवरकोंडा के प्रशंसक और अनुयायी फिल्म के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं. COVID 19 महामारी के कारण, फिल्म निर्माताओं को फिल्म निर्माण कार्य स्थगित करना पड़ा.

 

स्वतंत्रता दिवस पर इन साउथ एक्टर्स ने दी बधाईयां

रिलीज़ हुआ कीर्ति सुरेश की इस मूवी का टीज़र

रजनी और अजित का साउथ जगत में है बोलबाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -