सोशल मीडिया पर खूब हो रही वायरल
सोशल मीडिया पर खूब हो रही वायरल
Share:

टॉलीवुड स्टार राणा दग्गुबाती ने पिछले हफ्ते मिहिका बजाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए, सोशल मीडिया पर बधाई संदेशों और कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. उनके पास मेहँदी और हल्दी समारोह था और समारोह से जुड़े का एक वीडियो भी ऑनलाइन सामने आया था. शादी के दौरान, राणा और मिहेका अपनी शादी की पोशाक में रीगल लग रहे थे. अब, कपल के फोटो का नया सेट जो माला का आदान-प्रदान करते नज़र आए है, और ये सारी तस्वीरें लोगों को बेहद पसंद आ रही है. तस्वीरों में, जिनमें से एक मोनोक्रोम है, जोड़े को कान से कान तक मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है.

मिहिका को अनामिका खन्ना द्वारा डिज़ाइन किए गए एक खूबसूरत दुल्हन लहंगे में देखा गया था. Lehenga में चिकनकारी और सोने की ज्वेलरी के साथ बेहतरीन ज़ारदोसी डिज़ाइन किए गए थे. उसने लेहेंगा के लिए एक सुनहरा बुना दुपट्टा भी पहना था. दूसरी ओर, राणा रीगल बेज शेरवानी में देखा गया था. शादी समारोह के वीडियो और मेहमानों के साथ उनकी तस्वीरों ने भी सोशल मीडिया पर अपनी जगह बनाई. 

शादी एक भव्य समरोह था, हालांकि सीमित संख्या में लोगों को देखा गया था. जाहिर है, सभी मेहमानों को COVID 19 के लिए परीक्षण किया गया था और तेरा सभी ने उचित सामाजिक दूरी मानदंडों का पालन किया था. बाहुबली अभिनेता ने 12 मई को अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया. वह अपने इंस्टाग्राम स्थान पर गया और मिहेका के साथ उसकी एक तस्वीर साझा की, और इसे कैप्शन दिया,  “And she said Yes.” A few days later, the couple had a Roka ceremony at their private place in Hyderabad and it was attended only by the family members of the couple''.

 

धनुष और मारी-2 की पूरी टीम ने इस तरह मनाया साई पल्लवी का जन्मदिन

स्वतंत्रता दिवस पर इन साउथ एक्टर्स ने दी बधाईयां

रिलीज़ हुआ कीर्ति सुरेश की इस मूवी का टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -