जब लेडी गागा ने प्रशंसक की कहानी सुनकर दे दी अपनी खास चीज
जब लेडी गागा ने प्रशंसक की कहानी सुनकर दे दी अपनी खास चीज
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी पॉप स्टार लेडी गागा के हर कोई फैन है. लेडी गागा ने एक प्रशंसक की भावुक कहानी सुनकर अपना लेदर जैकेट उसे दे दिया. विदेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उस पल की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने के पश्चात गागा की 27 वर्षीय प्रशंसक शैनन मैककी ने टुडे शो पर घटना के बारे में बताया. मैककी ने पहली बार कैलिफोर्निया में गागा से मिलने की घटना को याद किया. वह स्टार के पास गई और उसने गागा से उनके आउटफिट की तारीफ भी की, हालांकि उन्हें यह नहीं पता था कि वह एक स्टार हैं.

इस बारें में मैककी ने कहा, "मैं गई और बस कहा, हे आपने कितना खूबसूरत जैकेट पहना है, और उन्होंने कहा शुक्रिया, मुझे आवाज थोड़ी जानी पहचानी लगी, लेकिन मुझे वास्तव में मशहूर हस्ती के बारे में पता नहीं था. " उसके बाद मैककी ने कहा, "फिर मुझे महसूस हुआ और मैंने कहा, 'अरे, आप लेडी गागा हो न? हाई स्कूल में मेरी सबसे अच्छी दोस्त आपकी बहुत बड़ी प्रशंसक है. और आप ही वो वजह हो जिसके कारण हम मिले. इसलिए मैं बस आपका धन्यवाद करना चाहती थी. "

बता दें की गागा इस कहानी से इतनी प्रभावित हुई कि उन्होंने मैककी को अपनी जैकेट दे दी और उसी दौरान एक फोटोग्राफर के लेंस ने उन्हें कैद कर लिया और ये तस्वीर हर तरफ वायरल हो गई. 

इस तारीख से खुल सकते है एएमसी थियेटर्स, फिल्म Mulan और Tenet दिखाने की है कोशिश

ब्रिटिश एक्टर इयान होल्म ने 88 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद गायिका जॉर्डन ने सीखा ऐसा सबक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -