इस तारीख से खुल सकते है एएमसी थियेटर्स, फिल्म Mulan और Tenet दिखाने की है कोशिश
इस तारीख से खुल सकते है एएमसी थियेटर्स, फिल्म Mulan और Tenet दिखाने की है कोशिश
Share:

पूरी दुनिया में कोरोना ने आतंक मचा कर रखा हुआ है. इसका असर हर क्षेत्र में देखने को मिल रहा है. वहीं एएमसी थियेटर्स ने फिर से अपने सिनेमाघरों को खोलने की योजना बना ली है. हालांकि कोरोना वायरस की वजह से ये सिनेमाघर पिछले चार महीनों से बंद पड़ा था. अब कंपनी इन्हें 15 जुलाई से खोलना चाहती है.

ये भी बताया जा रहा है कि 600 जगहों पर बने इन सिनेमाघरों में से 450 को फिर से खोला जा सकता है. इन सिनेमाघरों में Mulan और Tenet को दिखाए जाने की कोशिश की जाएगी. डिज्नी की फिल्म Mulan 24 जुलाई को रिलीज हो सकती है जबकि क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म Tenet के 31 जुलाई को रिलीज होने की बात सामने आ रही है. इस बारें में एमसी थियेटर्स ने ट्वीट किया है, हमें यह घोषणा करते हुए प्रसन्नता हो रही है कि एएमसी थिएटरों को 15 जुलाई से शुरू करके Mulan और Tenet फिल्मों को दिखाया जाएगा. ' ट्वीट के माध्यम से, उन्होंने यह भी बताया कि सभी स्वास्थ्य और स्वच्छता प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा.

बता दें की विदेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एएमसी लोगों को सामाजिक दूरी के प्रोटोकॉल को बनाए रखने में मदद करने के लिए अपनी बैठने की क्षमता को कम करेगा. एएमसी के सीईओ और अध्यक्ष एडम एरन ने कहा, "हमारे जॉर्जिया और टेक्सास जैसे कुछ राज्यों में कुछ अधिकार क्षेत्र थे, जो लोगों को मध्य मई में सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति दे रहे थे. हम इस समय का उपयोग यह पता लगाने के लिए करना चाहते थे कि कैसे सिनेमाघरों को खोलना है और इसे कैसे सुरक्षित रखना है. '

जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद गायिका जॉर्डन ने सीखा ऐसा सबक

फिलहाल शादी को प्राथमिकता नहीं दे रही ये अभिनेत्री

न्यूजीलैंड में शुरू हुई फिल्म अवतार 2 की शूटिंग, प्रोड्यूसर में साझा किया ये पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -