सैफ और अपने एक्स के साथ लिफ्ट में फंसने पर करीना करेंगी यह काम
सैफ और अपने एक्स के साथ लिफ्ट में फंसने पर करीना करेंगी यह काम
Share:

बॉलीवुड में कई स्टार्स हैं जिनके कई अफेयर्स रहे हैं. इन्ही में शामिल रहीं हैं करीना कपूर. आप सभी को बता दें कि करीना और सैफ अली खान ने साल 2012 में शादी की थी लेकिन शादी से पहले उनका अफेयर शाहिद कपूर से रहा था. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि टशन की शूटिंग के दौरान करीना को सैफ से प्यार हुआ था और इसी दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा था.

वहीं इससे पहले करीना शाहिद कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी और जब वी मेट की शूटिंग के दौरान 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. साल 2016 में जब करीना करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में गई थी तब करण ने उनसे सवाल पूछा था कि 'तुम्हाररा रिएक्शन क्या होगा अगर तुम सैफ और शाहिद के साथ एक लिफ्ट में फंस जाओ.' ऐसे में उस दौरान करीना का रिएक्शन इस पर काफी चौंकाने वाला था. जी दरअसल उन्होंने कहा- ''शाहिद और सैफ के साथ एक लिफ्ट में फंसना काफी शानदार होगा. वह दोनों साथ में एक शानदार फिल्म 'रंगून' कर रहे हैं. मैं उस फिल्म में हीरोइन नहीं बन सकती थी क्या?''

वैसे आप सभी को यह भी बता दे शाहिद कपूर और सैफ अली खान पहला बार विशाल भारद्वाज की फिल्म 'रंगून' में साथ आए थे और इस फिल्म में कंगना रनौत भी अहम भूमिका निभाती नजर आई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं किया था लेकिन इस फिल्म के बाद सैफ और शाहिद दोबारा साथ नहीं दिखे. वहीं करीना कपूर 'उड़ता पंजाब' में शाहिद कपूर के साथ नजर आ चुकी हैं लेकिन दोनों के साथ में एक भी सीन नहीं था. आप सभी को बता दें कि शाहिद के अपोजित आलिया भट्ट और करीना दिलजीत डोसांझ के अपोजिट नजर आईं थीं.

घर पर सब्जियां साफ करती नजर आई बॉलीवुड की यह बोल्ड अदाकारा

कोरोना के बाद बदल जाएंगी फिल्मों की कहानियां: आयुष्मान खुराना

हमेशा अपने हिप्स दिखाकर लोगों को घायल करती है यह मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -