जब एक लड़के के लिए करीना कपूर ने तोड़ दिया था कमरे का लॉक, माँ बबिता ने भेज दिया था बोर्डिंग स्कूल
जब एक लड़के के लिए करीना कपूर ने तोड़ दिया था कमरे का लॉक, माँ बबिता ने भेज दिया था बोर्डिंग स्कूल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपने अभिनय के दम पर दर्शकों का दिल जीता है तथा कई हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं। करीना को एक ओर जहां बहुत प्यार मिला है तो दूसरी तरफ उन्हें कई बार अलग-अलग अवसरों पर ट्रोल किया गया है। वही फिल्म बजरंगी भाईजान में पाकिस्तान कनेक्शन था, जहां पर 'मुन्नी' को पवन (सलमान खान) पाकिस्तान छोड़ आते हैं। करीना कपूर खान ने फिल्म बजरंगी भाईजान के समय अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'मेरा पाकिस्तान जाने का बहुत बार मन हुआ, लाहौर से बुलावा भी कई बार आया है क्योंकि सैफ का पूरा परिवार वहीं है। मैं जरूर जाना चाहती हूं, विशेष तौर पर के खाने के लिए... क्योंकि जिस प्रकार का खाना पाकिस्तान में मिलता है मैं उसकी शौकीन हूं तथा जब भी मेरा और सैफ का प्लान बनेगा हम जरूर जाएंगे।'

करीना की गिनती बॉलीवुड की ए लिस्टर अभिनेत्रियों में होती है। एक रिपोर्ट के अनुसार, करीना कपूर की टोटल नेटवर्थ लगभग 60 मिलियन डॉलर है। वहीं एक्ट्रेस प्रत्येक वर्ष लगभग 10-12 करोड़ की कमाई करती हैं। बात करीना के कार कलेक्शन की करें तो उनके पास मर्सिडीज बेंज-एस क्लास,ऑडी- R8, लेक्सस LX 470, लैंड रोवर डिफेंडर तथा रेंज रोवर वोग जैसी गाड़ियां हैं। रिपोर्ट के अनुसार, एक फिल्म के लिए करीना 8-10 करोड़ फीस लेती हैं।

करीना कपूर बचपन से ही बहुत एक्टिव थीं। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, करीना ने बचपन में मां बबीता के कमरे का लॉक तोड़ दिया था तथा इसका कारण एक लड़का था। दरअसल करीना 15 वर्ष की उम्र में स्कूल के एक साथी को पसंद करने लगी थीं। हालांकि करीना की मां को पता लगा तो उन्होंने उनका फोन रख लिया। वहीं जब एक बार बबीता डिनर पर गई थीं तो करीना ने चाकू की सहायता से कमरे का लॉक तोड़ा तथा फोन लेकर उस लड़के से मिलने चली गईं। बताया जाता है कि इस बात से बबीता बहुत नाराज हुईं तथा करीना को बोर्डिंग स्कूल में भेज दिया। 

'अब बॉलीवुड में काम नहीं करेंगी नयनतारा'! दीपिका पादुकोण है वजह

जब ब्रेकअप से टूट गई थीं परिणीति चोपड़ा, खुद किया था ये खुलासा

'भारत में नहीं कर सकती ये काम, विदेश में होती है आसानी', जानिए क्यों ऐसा बोली आलिया भट्ट?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -