'अब बॉलीवुड में काम नहीं करेंगी नयनतारा'! दीपिका पादुकोण है वजह
'अब बॉलीवुड में काम नहीं करेंगी नयनतारा'! दीपिका पादुकोण है वजह
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान स्टारर जवान ने एक तरफ जहां दर्शकों के दिलों को जीता है तो दूसरी तरफ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। फिल्म में विलेन के किरदार में विजय सेतुपति हैं तथा नयनतारा शाहरुख खान के लव इंट्रेस्ट के किरदार में हैं। नयनतारा के किरदार और अभिनय को प्रशंसकों का प्यार मिला है, किन्तु रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका पादुकोण के कैमियो के कारण वो नाराज हैं तथा अब बॉलीवुड में काम नहीं करेंगी।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, 'नयनतारा इस बात से दुखी हैं कि फिल्म में उनका रोल छोटा कर दिया गया है। वहीं दीपिका पादुकोण के किरदार को बढ़ाया गया तथा नयनतारा के किरदार को साइडलाइन किया गया।' फिल्म में दीपिका के किरदार को कैमियो कहा जा रहा है तथा इस पर सोर्स ने कहा, 'ये कैमियो तो बिलकुल भी नहीं था। जवान एक प्रकार से शाहरुख-दीपिका की फिल्म लग रही थी। नयनतारा, साउथ में लीड एक्ट्रेस हैं तथा ऐसे में वो जवान में उनके दिखाए गए किरदार से खुश नहीं हैं। हो सकता है कि वो अब बॉलीवुड में काम न करें, कम से कम कुछ वक्त तो नहीं।'

बता दें कि हाल ही में मुंबई में जवान की प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी, जिस में नयनतारा सम्मिल्लित नहीं हुई थीं, बल्कि उनका एक वीडियो दिखाया गया था, जिस में उन्होंने बताया था कि मां के जन्मदिन के कारण वो इवेंट में सम्मिलित नहीं हो पाई हैं। मगर क्या इसकी असली वजह उनका किरदार को लेकर अपसेट होना है? इस पर सोर्स ने कहा, 'नयनतारा कभी भी फिल्म इवेंट्स में नहीं जाती हैं। वो नो प्रमोशन पॉलिसी में भरोसा रखती हैं क्योंकि उनका मानना है कि उनका काम अभिनय है। वहीं पिछले समय में कुछ बुरे तजुर्बे के कारण भी वो ऐसा करती हैं।"

'भारत में नहीं कर सकती ये काम, विदेश में होती है आसानी', जानिए क्यों ऐसा बोली आलिया भट्ट?

'राखी सावंत एक साइकोपैथ है, उसके कारण 2 लड़कों ने सुसाइड कर लिया है', तनुश्री दत्ता ने किए चौंकाने वाले दावे

'गदर' के लिए मिले अवॉर्ड को बाथरूम में छोड़ आए थे सनी देओल, जानिए पूरा किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -