'भारत में नहीं कर सकती ये काम, विदेश में होती है आसानी', जानिए क्यों ऐसा बोली आलिया भट्ट?
'भारत में नहीं कर सकती ये काम, विदेश में होती है आसानी', जानिए क्यों ऐसा बोली आलिया भट्ट?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा का जन्म बीते वर्ष नवंबर में हुआ था। आलिया और रणबीर ने अब तक अपनी बेटी की झलक नहीं दिखाई है तथा उन्होंने मीडिया से भी रिक्वेस्ट की है कि उनकी बेटी की फोटो कैप्चर ना करें। आलिया कम ही बेटी को लेकर मुंबई की सड़कों पर निकलती हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते आलिया ने बताया कि वह अपनी बेटी के साथ एक चीज है जो भारत में नहीं कर सकतीं, मगर विदेश में अवश्य कर सकती हैं।

दरअसल, अपने एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा कि वह विदेश में बेटी के साथ आम चीज कर सकती हैं जैसे पार्क में बेटी को घुमाना, बेटी के साथ शॉपिंग पर जाना। ऐसा वह भारत में नहीं कर सकतीं क्योंकि वहां सब उन्हें जानते हैं। यहां कम लोग जानते हैं उन्हें तो बेटी के साथ बाहर वक़्त गुजरना  सरल हो जाता है। आगे आलिया ने कहा, 'भारत में हम ये नहीं कर सकते क्योंकि ये हमारे लिए थोड़ा मुश्किल हो जाता है। तो बस हम साथ में वॉक करते हैं, उसे कैफे और शॉपिंग पर लेकर जाते हैं। मैं उसे अपने छोटे करियर पर रखती हूं। ये सब मुझे अच्छा लगता है।'

बता दें कि इससे पहले एक इंटरव्यू के चलते आलिया ने कहा था कि कैसे अब उनके हैंडबैग में बस राहा का ही सामान रहता है। उन्होंने कहा था, मैं मुंबई से लंदन सफर कर रही थी तो मैंने देखा कि मेरे बैग में मेरा सामान कुछ भी नहीं था। बस पासपोर्ट था और बाकी राहा का पैसिफायर, नैपकिन, बर्प क्लोथ, मिटन्स तथा उसके एक्स्ट्रा सॉक्स। एक छोटा खिलौना भी, एक छोटी बुक तो मैंने फिर बोला कि ओके मेरा बैग अब राहा का बैग हो गया है। आलिया बेटी होने के बाद कई इंटरव्यूज में राहा को लेकर चर्चा करती हैं। एक इंटरव्यू में आलिया ने बताया था कि कैसे वह अब जब भी बेटी के साथ रहती हैं तो उसे काफी सारी किस करती हैं तथा बार-बार गले लगाती हैं। आलिया ने कहा था कि वह यदि पूरे दिन घर पर रहती हैं तो पूरा दिन ही ऐसा करती हैं।

'राखी सावंत एक साइकोपैथ है, उसके कारण 2 लड़कों ने सुसाइड कर लिया है', तनुश्री दत्ता ने किए चौंकाने वाले दावे

'गदर' के लिए मिले अवॉर्ड को बाथरूम में छोड़ आए थे सनी देओल, जानिए पूरा किस्सा

असिन और शाहरुख को ऑफर की गई थी फिल्म 2 स्टेट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -