नेपोटिज्म: साफ़ नहीं है अमिताभ का दामन, कादर खान के वीडियो ने खोली पोल
नेपोटिज्म: साफ़ नहीं है अमिताभ का दामन, कादर खान के वीडियो ने खोली पोल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मरने के बाद नेपोटिज्म की बहस खड़ी कर गए हैं. इस समय सभी नेपोटिज्म को लेकर बातें कर रहे हैं. हर जगह नेपोटिज्म के बारे में बातें हो रहीं हैं. इस समय सबसे अधिक जो चर्चाओं में हैं वह हैं कंगना रनौत. वह इस समय लगातार कई ऐसी कहानियां बता रहीं हैं जो लोगों को हैरान कर रहीं हैं. ऐसे में वह कई बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों को लेकर अपने विचार रख रही हैं. अब इसी बीच अभिनेता, लेखक कादर खान का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

जी दरअसल इस वीडियो में वह खुद को फिल्मों से बाहर किए जाने के बारे में बता रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में उन्होंने कहा है कि, 'फिल्म 'खुदा गवाह' के वक्त सेट पर एक बार अमिताभ बच्चन को 'सर जी' न कहने की वजह से उनके हाथ से कई फिल्में निकल गईं.' जी हाँ, उन्होंने कहा, 'वो तो हमेशा अमिताभ को अमित जी कहते हैं.' वहीं इस वीडियो में कादर कहते हैं कि 'अपने दोस्त को सर जी कहने में वो बहुत सहज नहीं थे. लेकिन न करने के चलते उनके हाथ से कई फिल्में निकल गईं.'

इसी के साथ अब उनके इस वीडियो को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. इस समय लोग कादर खान के बारे में भी बातें कर रहे हैं. वैसे कादर खान के इस वीडियो को देखने के बाद अब लोग बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की भी बुराई करने लगे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि अमिताभ बच्चन जैसे बड़े कलाकार को इस तरह की चीजें करनी की जरूरत नहीं थी. वैसे आप जानते ही होंगे कादर इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेता रहे हैं. उन्होंने कई बेहतरीन फ़िल्में की और कई दमदार डायलॉग भी लिखे थे.

फिल्म 'Phone Bhoot' में नजर आएँगे ईशान, सिद्धांत और कैटरीना, सामने आया पहला लुक

सुशांत के लिए कंगना को लड़ते देख एक्स-लवर ने कहा 'साहसी'

इस तस्वीर को शेयर कर प्रियंका ने खुद को बताया 'दुनिया की सबसे भाग्‍यशाली लड़की'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -