इस तस्वीर को शेयर कर प्रियंका ने खुद को बताया 'दुनिया की सबसे भाग्‍यशाली लड़की'
इस तस्वीर को शेयर कर प्रियंका ने खुद को बताया 'दुनिया की सबसे भाग्‍यशाली लड़की'
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को आज कौन नहीं जानता. उनके लाखो फैंस हैं जो उनकी एक मुस्कान पर फ़िदा है. ऐसे में आप जानते ही होंगे प्रियंका ने बीते 18 जुलाई को अपना 38वां जन्मदिन मनाया है. ऐसे में अब आज प्रियंका ने एक बेहतरीन पोस्ट शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस पोस्ट में वह अपने पति निक के साथ दिखाई दे रहीं हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इस तस्वीर के साथ उन्होंने खुलासा किया है कि 'आज ही के दिन यानी 20 जुलाई के दिन निक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया है.' जी दरअसल हाल ही में प्रियंका ने अपनी पोस्ट में लिखा- 'मेरी जिंदगी का बेहद खास दिन . ठीक दो साल पहले आज ही के दिन तुमने मुझसे शादी के लिए पूछा था. मैं कुछ बोल पाने की हालत में ही नहीं थी, फिर भी मैंने हां कहा था. हमेशा मेरे बारे में सोचने के लिए तुम्‍हारा शुक्रिया . मैं इस दुनिया की सबसे भाग्‍यशाली लड़की हूं. आईलवयू निक.'

इस पोस्ट पर निक ने भी रिप्लाइ किया. उन्हें कमेंट कर कहा निक ने लिखा- शादी के लिए हां कहने के लिए थैंक्‍यू. आईलवयू.' आप सभी को हम यह भी बता दें कि प्रपोज करने के एक महीने बाद ही प्रियंका और निक जोनस ने एक दूसरे से सगाई कर ली थी. जी दरसल मुंबई में प्रियंका के घर पर 18 अगस्‍त को सगाई की रस्‍म हुई थी उस दौरान प्रियंका ने पीले और सफेद कॉम्बिनेशन की ड्रेस पहनी थी. वहीं निक व्हाइट कलर के पायजामा-कुर्ता में बेहतरीन दिखाई दिए थे. सगाई के बाद 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्‍मेद भवन पैलेस में दोनों ने शादी कर ली थी जिसकी तस्वीरों ने हंगामा मचा दिया था.

सोनू सूद की मदद से घर पहुंचे मजदुर ने एक्टर के नाम पर खोली वेल्डिंग वर्कशॉप

जब कंगना के बारे में करण जौहर ने कही थी इतनी भद्दी बात, वीडियो हो रहा वायरल

कंगना रनोट के आरोपों के बाद आलिया ने शेयर किया गुप्त पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -