फिल्म 'Phone Bhoot' में नजर आएँगे ईशान, सिद्धांत और कैटरीना, सामने आया पहला लुक

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी और खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जल्द ही एक प्लेटफॉर्म पर साथ दिखाई देने वाले हैं. जी दरअसल तीनों को आप जल्द ही 'Phone Bhoot' में देखेंगे. इस फिल्म में काम करने के लिए एक्टर ईशान काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. बीते समय में उन्होंने एक वेबसाइट से इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान इस बारे में चर्चा की थी. उस दौरान एक फैन ने ईशान को फिल्म 'Phone Bhoot' के बारे में कुछ बताने के लिए कहा, जिसपर ईशान ने सिद्धांत चतुर्वेदी और कैटरीना कैफ के साथ करने की पुष्टि की थी. वहीं अब उनकी फिल्म का पहला लुक सामने आ गया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies) on

उस दौरान ईशान ने कहा था, “मैंने फिल्म की कहानी सुनी है और ये बहुत ही इंट्रेस्टिंग है. स्क्रिप्ट की जितनी तारीफ करूं वो कम है. उम्मीद है, एक बार जब चीजें आगे बढ़ेंगी तो उस पर अधिक जानकारी होगी." इसी के साथ उन्होंने आगे कहा था, " मुझे नहीं लगता कि सिद्धांत ने पुष्टि की और न ही उन्होंने फिल्म पर उठ रहे किसी भी अफवाहों का खंडन किया और मैं भी ऐसा ही करने जा रहा हूं, लेकिन ये जरूर कहूंगा कि ये फिल्म ऐसी है जिसकी मुझे तलाश थी.''

आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस फिल्म का पहला लुक हाल ही में सामने आया है जो इस समय चर्चाओं का विषय बन चुका है. इसमें तीनो एक ही ड्रेसअप में दिखाई दे रहे हैं और तीनों को पहली बार देखने के लिए फैंस भी एक्साइटेड हैं. वैसे काम के बारे में बात करें तो ईशान खट्टर की पहली फिल्म बियोंड द क्लाउड्स थी. वहीं सिद्धांत को आप सभी ने गली बॉय में देखा होगा. बात करें कैटरीना  की तो वह जल्द ही सूर्यवंशी में दिखाई देने वाली हैं.

सुशांत के लिए कंगना को लड़ते देख एक्स-लवर ने कहा 'साहसी'

इस तस्वीर को शेयर कर प्रियंका ने खुद को बताया 'दुनिया की सबसे भाग्‍यशाली लड़की'

सोनू सूद की मदद से घर पहुंचे मजदुर ने एक्टर के नाम पर खोली वेल्डिंग वर्कशॉप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -