जब जया बच्चन ने खोले फैमिली सीक्रेट्स, बहू ऐश्वर्या को लेकर कह डाली ये बात
जब जया बच्चन ने खोले फैमिली सीक्रेट्स, बहू ऐश्वर्या को लेकर कह डाली ये बात
Share:

बॉलीवुड में बच्चन परिवार किसी ना किसी वजह के चलते ख़बरों में बना रहता है। बच्चन परिवार के हर सदस्य का अपना तगड़ा फैन बेस है। वर्ष 2007 में ऐश्वर्या जब से अभिषेक बच्चन से शादी करके उनके परिवार का हिस्सा बनी हैं, तभी से लोग ये जानने के लिए बहुत उत्साहित रहते हैं कि आखिर ऐश्वर्या का उनके सास-ससुर संग कैसा रिश्ता है?

जया बच्चन ने कुछ वर्ष पहले पति अमिताभ बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्ते के बारे में बताया था। दरअसल, जया बच्चन जब करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में आई थीं, तब करण ने उनकी बहू ऐश्वर्या के बारे में सवाल किया था। जया ने उस समय शो में ऐश्वर्या एवं अमिताभ के बॉन्ड पर भी बात की थी। जया बच्चन ने कहा था कि अमिताभ ऐश्वर्या को उनकी बेटी श्वेता बच्चन की भांति समझते हैं। वो जैसे ही ऐश्वर्या को देखते हैं तो उन्हें लगता है कि उनकी अपनी बेटी श्वेता घर आ गई हैं। 

ऐश्वर्या को देखकर उनकी (अमिताभ की) आंखों में चमक आ जाती है। श्वेता की शादी के पश्चात् जो जगह खाली हो गई थी, उसे ऐश्वर्या ने भर दिया है। श्वेता की शादी के बाद हम इस बात को एक्सेप्ट नहीं कर पाते थे कि वो अब घर में नहीं है तथा वो अब बच्चन नहीं है। ये बहुत मुश्किल था। मगर ऐश्वर्या ने उस कमी को दूर कर दिया। जया बच्चन ने बहू ऐश्वर्या की प्रशंसा करते हुए बताया था कि वो बहुत अच्छी तरह से परिवार में घुल-मिल गई हैं। जया ने बहू के लिए बोला था- वो बहुत प्यारी हैं। मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। वहीं बात यदि अमिताभ-जया की बेटी श्वेता बच्चन की करें तो उन्होंने 1997 में निखिल नंदा से शादी रचाई थी। श्वेता के दो बच्चे हैं। एक बेटी नव्या नवेली नंदा और बेटा अगस्त्य नंदा। 

राजेश खन्ना की 1 झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर घंटों तक खड़ी रहती थीं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा

रिलीज हुआ ‘अजमेर 92’ का रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर, लोगों की आई सकारात्मक प्रतिक्रिया

पहली फिल्म रही फ्लॉप फिर भी करोड़ों लोगों की जान बन गए राजेश खन्ना, जानिए उनसे जुड़ी जरुरी बाते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -