जाह्नवी कपूर ने माँ को याद कर शेयर की कुछ अनसीन तस्वीरें
जाह्नवी कपूर ने माँ को याद कर शेयर की कुछ अनसीन तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की कोस्ट पॉपुलर और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक श्रीदेवी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं बनी रहती थी. वहीं इस बात में कोई भी दो राह नहीं है कि श्रीदेवी अपनी बड़ी बेटी का बॉलीवुड डेब्यू भी नहीं देख पाई थीं. खैर, अगर वह आज होतीं, तो वह अपनी बड़ी बेटी के काम को देख कर बहुत ही प्रसन्न होती.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जाह्नवी कपूर ने अपनी मां श्रीदेवी की याद में कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थीं, जिन्हें देखे बिना श्रीदेवी का कोई भी फैन रह नहीं सकता. वहीं श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी पर बेटी जाह्नवी कपूर द्वारा साझा की गईं इन बेशकीमती तस्वीरों ने तमाम फिल्म प्रेमियों की यादों को फिर से ताजा कर दिया है. हम बता दें कि  जाह्नवी आज भी श्रीदेवी को उनके खास दिनों में विशेष रूप से याद करती रहती हैं. जाह्नवी कपूर इंस्टाग्राम पर मां के साथ कई यादें शेयर करती रही हैं.


इस फोटो में जाह्नवी ने श्रीदेवी को चारों ओर से अपनी बाहों में समेटा हुआ है.  तस्वीर में मां-बेटी की आकर्षक मुस्कुराहट आप सभी देख सकते है. फोटो के कैप्शन में लिखा है, आई लव यू मां. धड़क की अभिनेत्री की पिता के साथ यह जुगलबंदी फैंस को बहुत खूबसूरत लग रही है. श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि पर जाह्नवी कपूर ने मां की अनदेखी  फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया. बचपन की इस तस्वीर में बच्ची जाह्नवी मां के साथ सोफे पर लेटी हुई हैं. कैप्शन में लिखा है, हर दिन तुम्हें याद करते हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार 2019 में श्रीदेवी की पहली डेथ एनिवर्सरी पर जाह्नवी ने अपनी मां को याद करते हुए एक भावनात्मक नोट लिखा था. अभिनेत्री  मां की गोद में बैठी हुई दिखाई दे रही थी. वह कैप्शन में लिखती हैं, मेरा दिल हमेशा दुखता रहेगा. लेकिन मैं यहां हमेशा मुस्कुराती रहूंगी, क्योंकि इसमें आप मेरे साथ हैं. वहीं  बीते वर्ष जून में श्रीदेवी और बोनी कपूर की शादी की सालगिरह पर जाह्नवी ने ये फोटो शेयर की थी. श्रीदेवी और बोनी के प्यार को स्मृति में कैद कर लिया था. इसमें दोनों को खुशी से गले लगते देखा जा सकता है. 

वाराणसी में जन्मी दो सिर वाली अनोखी भैंस की बछिया, देखें अद्भुत तस्वीरें

आज रिलीज होगा ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म का टीज़र, सिनेमाघरों में इस दिन देगी दस्तक

जयललिता की जयंती पर बोले पीएम मोदी- 'उनके साथ हुए संवाद संजो कर रखूँगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -