कैलाश विजयवर्गीय की सभा में 'जगीरा' ने बोला मशहूर डायलॉग तो भड़की कांग्रेस, कहा- 'ये गुण BJP को ही मुबारक हों'
कैलाश विजयवर्गीय की सभा में 'जगीरा' ने बोला मशहूर डायलॉग तो भड़की कांग्रेस, कहा- 'ये गुण BJP को ही मुबारक हों'
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर-1 विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कैलाश विजयवर्गीय एक बार फिर ख़बरों में हैं. मंगलवार रात चुनाव प्रचार के चलते अभिनेता मुकेश तिवारी के बोले एक फिल्मी डायलॉग पर यह बखेड़ा खड़ा हो गया. दरअसल, कैलाश विजयवर्गीय की एक सभा में फिल्म 'चाइना गेट' में 'जगीरा' का मशहूर किरदार निभाने वाले अभिनेता मुकेश तिवारी ने फेमस डायलॉग बोला. इसको लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ तथा मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने 'X' पर वीडियो साझा करते हुए तंज कसा.  

पीयूष बबेले ने लिखा, ''बीजेपी के मंच से हुई घोषणा: हमसे लड़ने की हिम्मत तो जुटा लोगे लेकिन कमीनापन कहां से लाओगे. ये गुण बीजेपी को ही मुबारक हों, एमपी को इन गुणों की आवश्यकता नहीं है.'' इस पर मध्य प्रदेश भाजपा ने पलटवार किया. पार्टी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने बबेले को रिप्लाई देते हुए लिखा, ''यह फ़िल्म चाइना गेट का लोकप्रिय डायलॉग है. फ़िल्म कलाकार मुकेश तिवारी मध्यप्रदेश के सागर ज़िले से आते हैं. वो जहां भी जाते हैं फ़िल्म में बने "जगीरा डाकू" द्वारा बोले गये इस डायलॉग को बोलने की पब्लिक उनसे डिमांड करती है.

कांग्रेस की उस डायलॉग पर की गई टिप्पणी बहुत बचकाना है. फ़िल्मी डायलॉग को भी अब वो राजनीति का विषय बना रहे हैं. एक ओर तो उनके प्रभारी सुरजेवाला अपने नेताओ को शोले फ़िल्म के जय-वीरू बताते हैं, दूसरी ओर कांग्रेस की यह टिप्पणी उनकी घटिया सोच को दिखाती है. कई फ़िल्मी कलाकार जब किसी समारोह में जाते हैं तो जनता उनसे उनकी फ़िल्मो के लोकप्रिय डायलॉग सुनाने की मांग करती है. मशहूर कलाकार धर्मेंद्र से उनका चर्चित डायलॉग "कुत्ते-कमीने तेरा खून पी जाऊंगा" की आज भी मांग होती है. अब कांग्रेस क्या उसमें भी राजनीति खोजेगी...'' 

'आप खुद भ्रष्टाचारी, जल्द पहुंचेंगे तिहाड़...', महाठग सुकेश ने CM केजरीवाल को लिखा पत्र

उत्तरकाशी टनल हादसा: एयरफोर्स के तीन विमान लाएंगे 25 टन भारी मशीन, घटनास्थल पर मजदूरों का विरोध प्रदर्शन जारी

'BJP के सारे नेता विचित्र टाइप के हैं, एक तो सिंधिया जी हैं जो...', ज्योतिरादित्य पर प्रियंका गांधी ने साधा निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -