MP: मंदिर में हो रही थी बाहर चल रहे लात-घुसे, जानिए पूरा मामला

शिवपुरी: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) जिले में कुछ ऐसा हुआ कि देखकर लोगों के होश उड़ गए। जी दरअसल यहाँ एक मंदिर में हो रही शादी में जमकर हंगामा हुआ। बताया जा रहा है यहाँ बीते सोमवार को मंदिर में दूल्हा-दुल्हन फेरे ले रहे थे लेकिन इस बीच बाहर जमकर लात-घूंसे चलने लगे। इस हंगामे के होने का कारण यह था कि युवती दूसरी शादी कर रही थी। जी हाँ और उसका पहला पति जेल में था। जैसे ही यह खबर लड़के के चाचा को लगी तो वह शादी रूकवाने के लिए पहुंच गए। उसके बाद यहां पर वर पक्ष के कुछ लोगों को यह बात खऱाब लगी और उन्होंने चाचा के साथ जमकर मारपीट कर दी।

इस हंगामे के होने के बाद दूल्हे पक्ष के लोग दुल्हन को विदा करके ले गए। वहीं दूसरी तरफ पीड़ित पक्ष ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। इस पूरे मामले को शिवपुरी जिले के करैरा क्षेत्र का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार उप्र में झांसी जिले के डोंगरी गांव के रहने वाले अखिलेश परिहार का गांव की ही एक नाबालिग लड़की से अफेयर था। बीते साल उसने लड़की के साथ भागकर शादी कर ली थी, जिसके बाद लड़कीवालों ने थाने में शिकायत दर्ज करवा दी थी। वहीं दोनों के गांव लौटते ही लड़की के नाबालिग होने के कारण अपहरण के मामले में लड़के को पुलिस ने जेल भेज दिया।

अब अखिलेश 8 महीने से जेल में बंद है। वहीं इस बीच लड़कीवालों ने दूसरा लड़का देखकर बेटी की शादी तय कर दी। बीते सोमवार को मंदिर पर गुपचुप तरीके से शादी हो रही थी, लेकिन उसी बीच अखिलेश के परिवार वाले मौके पर पहुंच गए। वे दुल्हन को बहू और भाभी बताकर शादी रुकवाने में लग गए लेकिन देखते ही देखते दुल्हन के भाई और अखिलेश के भाइयों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि मंदिर में फेरे चले और बाहर लात-घूंसे। अब इस मामले में पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

दक्षिण अफ्रीका दौरा: चोट के कारण रोहित बाहर।। अब कौन होगा टेस्ट में भारत का उप-कप्तान ?

आज शादी के बंधन में बंधेंगे अंकिता-विक्की, जानिए कैसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी?

Paris ओलंपिक्स के लिए टॉप लिस्ट में शामिल किए गए 20 नए खिलाड़ी

Most Popular

- Sponsored Advert -