टाइगर-ऋतिक की फिल्म के लिए दो दिन तक बंद था पुर्तगाल का ब्रिज, लोग हुए हैरान
टाइगर-ऋतिक की फिल्म के लिए दो दिन तक बंद था पुर्तगाल का ब्रिज, लोग हुए हैरान
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और इसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया भी मिल रही है. वहीं इस फिल्म को कई देशों में शूट किया गया है और फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन्स भी देखने को मिलने वाले हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुर्तगाल के पोर्टो में एक बेहद हाई स्पीड एक्शन सीक्वेंस को शूट करने के लिए शहर के मेन ब्रिज को दो दिनों तक बंद करना पड़ा था. इससे यहां के लोग भी काफी हैरान हो गए थे. 

फिल्म वॉर के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद द्वारा हाल ही में एक बयान में कहा गया है कि, 'हमने एक बेहद हाईस्पीड एक्शन सीक्वेंस ऋतिक और टाइगर के बीच पोर्टो में प्लान किया था और इस सीन में टाइगर ऋतिक का पीछा करते हैं और इस हाई प्रोफाइल सीक्वेंस के चलते हमें पोर्टो के मेन ब्रिज को दो दिनों तक बंद करने के लिए प्रशासन से अनुमति लेनी पड़ी थी.'

आनंद ने आगे कहा कि 'स्थानीय प्रशासन हमारे कास्ट और क्रू के साथ काफी सपोर्टिव था और हमें इस धमाकेदार सीन को शूट करने के लिए क्लीयरेंस भी मिल गया था. हालांकि स्थानीय लोग इससे काफी हैरान थे. उन्होंने कभी अपने शहर को लॉकडाउन हालातों में नहीं देखा था और वे साथ ही इससे बेहद उत्सुक भी थे कि आखिर हो क्या रहा है और वे देखना चाहते थे कि आखिर ऐसी कौन सी फिल्म है जिसके चलते उनका ब्रिज लॉक किया है.' आगे निर्देशक ने बताया कि लोगों की प्रतिक्रियाएं अद्भुत थीं क्योंकि वे ऋतिक और टाइगर के एक्शन स्टंट्स देखकर काफी अचंभित हो रहे थे. बता दें कि यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज़ की जाएगी. 

 

संजू-सल्लू का जबरा फैन है यह शख्स, बर्थडे पर ऑटो में कराता है फ्री सफर

एक्टिंग सीखने अमेरिका पहुंची सुहाना, गौरी ने शेयर किया वीडियो, लेकिन फिर...

'साहो' पर मंडराया संकट, इस एक्ट्रेस ने लगाया गंभीर चोरी का आरोप

रानू मंडल की झोली में हिमेश ने डाला एक और गाना, सामने आया दिल छूने वाला वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -