एक्टिंग सीखने अमेरिका पहुंची सुहाना, गौरी ने शेयर किया वीडियो, लेकिन फिर...
एक्टिंग सीखने अमेरिका पहुंची सुहाना, गौरी ने शेयर किया वीडियो, लेकिन फिर...
Share:

अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलिवुड में एंट्री से पहले अभिनय के हुनर में परफेक्ट होना चाहती हैं और इसीलिए अब उन्होंने हाल ही में न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में कदम रखा है. आपको बता दें कि सुहाना यहां अपना ऐक्टिंग कोर्स करने आई है. 

आपको जानकारी के लिए यह भी बता दें कि गौरी खान द्वारा अपनी बेटी का एक विडियो पोस्ट किया गया था, जिसे कुछ समय बाद ही उन्होंने डिलीट भी कर दिया था और उन्होंने यह विडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था कि, 'कॉलेज फ्रेशमैन डे की एक झलक #NYU.' इस विडियो में सुहाना डेनिम शॉर्टस और वाइट टीशर्ट में नजर आई थीं. वहीं सुहाना इस विडियो मे यूनिवर्सिटी की सीढ़ियां चढ़ रही थीं. लेकिन, कई फैन क्लब द्वारा इस विडियो को अपने अकाउंट पर साझा किया गया है, जिसमें सुहाना का चेहरा देखने को नहीं मिला था. 

साथ ही आप सभी को बता दें कि सुहाना द्वारा जहां अपनी स्कूल की पढ़ाई मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल से की है, तो वहीं लंदन के आर्डिंगली कॉलेज से उन्होंने ग्रैजुएशन किया है. जबकि हाल ही में 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' स्टार अनन्या से सुहाना के डेब्यू को लेकर सवाल किया था तो इस पर उन्होंने कहा था कि उन्हें भी उनके डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है और साथ ही उनसे यह पूछे जाने पर कि सुहाना के लिए अनन्या क्या टिप्स देंगी, तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि सुहाना खुद ही अच्छी ऐक्टिंग करती हैं और इसलिए उन्हें ही सुहाना से टिप्स लेने की आवश्यकता है. 

नए फोटोशूट में सभी हॉट अभिनेत्रियों को मात दे रहीं हैं बच्चन परिवार की बहू

श्रद्धा के बाद रणबीर कपूर की सभी एक्स-लवर्स के साथ काम करना चाहते हैं प्रभास

गणेश चतुर्थी पर बप्पा के लिए अपने बेटों के साथ गाना लॉन्च करेंगे शंकर महादेवन

पापा सनी के कारण स्कूल में बहुत बेइज्जत होते थे करण देओल, शेयर किया किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -