चोरी करने से रोका, तो 12 वर्षीय बच्चे को नशेड़ी अरबाज़ ने मारे 26 चाक़ू, हुआ फरार
चोरी करने से रोका, तो 12 वर्षीय बच्चे को नशेड़ी अरबाज़ ने मारे 26 चाक़ू, हुआ फरार
Share:

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर में 12 वर्षीय मासूम को चाकुओं से 26 बार गोदा गया, क्योंकि वो पड़ोस के नशेड़ी अरबाज को चोरी करने से रोक रहा था। अरबाज ने चोरी के रास्ते में आने वाले 12 वर्षीय मासूम को चाकुओं से गोद डाला और उसे मरा समझ कर मौके से भाग निकला। जिस वक़्त उसने वारदात को अंजाम दिया, तब घर में बच्चे के सिवा कोई नहीं था। बच्चा अपनी बुआ सुमन सिकरवार के पास रहता है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, ये वारदात छतरपुर के सिविल लाइन थानाक्षेत्र के नारायण बाग पहाड़िया क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अनगढ़ टोरिया इलाके की है। जहाँ शुक्रवार (15 मार्च 2024) को अरबाज नामक शख्स चोरी के इरादे से पड़ोसी के घर में घुसा। उस वक़्त घर पर 12 वर्षीय बच्चा समर मौजूद था। समर ने अरबाज को चोरी करने से रोका, तो अरबाज ने बच्चे पर चाक़ू से हमला कर दिया। अरबाज ने नाबालिग बच्चे पर एक, दो नहीं, बल्कि चाक़ू से 26 बार वार किए।  अरबाज जब घर से फरार हुआ, तो उसने समर को मृत समझ कर उसके ऊपर कपड़ा डाल दिया, ताकि किसी को खून का निशान नज़र न आए और उसको फरार होने का वक़्त मिल जाए।

इस हमले में समर के गर्दन, पेट और सिर और सीने में गंभीर चोट आई है। परिजन बच्चे को हॉस्पिटल ले गए, डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए ग्वालियर रेफर कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, समर के फेफड़े में भी चाक़ू लगा है। बताया जा रहा है कि अरबाज नशेड़ी है और वो चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है। अरबाज की उम्र लगभग 20 वर्ष बताई जा रही है। वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही एसपी अमित सांघी भी मौके पर पहुँचे। उन्होंने आरोपित अरबाज के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है। वहीं, पुलिस ने आरोपी अरबाज खान के खिलाफ थाना सिविल लाइन में मामला दर्ज कर लिया है। हालाँकि अरबाज अब तक फरार है और पुलिस के हाथ खाली हैं।

संयुक्त राष्ट्र में 'इस्लामोफोबिया' पर आया प्रस्ताव, भारत ने मतदान से किया इंकार, बताई ये वजह

लोकसभा चुनाव से पहले BJP को बड़ा झटका, इस दिग्गज नेता ने छोड़ी पार्टी

बहराइच में दुखद हादसा, निर्माणाधीन रिसोर्ट की छत गिरने से 2 मजदूरों की मौत, कई घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -