क्यों अपने नाई से प्रेरित हुए लेखक ग्रेग डेनियल ?
क्यों अपने नाई से प्रेरित हुए लेखक ग्रेग डेनियल ?
Share:

एमी पुरस्कार विजेता लेखक ग्रेग डेनियल ने हाल ही में प्रेरणा के स्तोत्र के बारें में बताया है. उनका कहना है कि उनके नाई ने उनके शो 'अपलोड' में एक चरित्र को प्रेरित किया है. हालांकि उन्होंने उस लड़के को अभी तक इस बारे में बताया नहीं किया है. 'अपलोड' में रोबी अमेल के चरित्र नाथन ब्राउन के पीछे उनकी प्रेरणा के बारे में बात करते हुए डेनियल्स ने कहा, "नाथन का चरित्र लॉस एंजेलिस में मेरे नाई पर आधारित है जो एक बहुत ही आकर्षक लड़का है और वह नहीं जानता कि मैंने उस पर आधारित यह चरित्र बनाया है. "

आपकी बता दें की निर्माता और 'अपलोड' के कार्यकारी निर्माता डेनियल ने आगे कहा, "लेकिन यह पहले के ड्राफ्ट में था और मैंने इसे वेस्टवुड, कैलिफोर्निया में लिखा था. " डेनियल द्वारा निर्मित, 'अपलोड' एक विचित्र विज्ञान आधारित कॉमेडी है, जो 1 मई को अमेजॅन प्राइम वीडियो पर लॉन्चिंग के लिए तैयार हो गई है. यह श्रृंखला एक युवा ऐप डेवलपर, नाथन ब्राउन के जीवन पर आधारित है, जो अपनी किस्मत का निर्णय करने के लिए खुद अपनी कार का एक्सिडेंट करता है और मर जाता है.

जानकारी के लिए बता दें की इस अमेजन ओरिजिनल शो में एंडी अलो, केविन बिगली, ओवेन डेनियल, एलेग्रा एडवर्डस और जैनब जॉनसन भी नजर आएंगे. इसे भविष्य (2033) को लेकर बनाया गया है, जहां तकनीकी प्रगति जैसे कि होलोग्राम फोन, 3 डी फूड प्रिंटर और स्वचालित किराना स्टोर हैं और मनुष्य जब खुद को मृत्यु के निकट पाता हैं तो एक आभासी जीवन शैली में खुद को 'अपलोड' करने का विकल्प चुन सकते हैं.

ऑस्कर विजेता मेरिल स्ट्रीप ने इस अंदाज में स्टीफन सोंडहाइम का मनाया जन्मदिन

अभिनेत्री रेबेका हॉल की जिंदगी आइसोलेशन में इस तरह से बीत रही है

जो जोनास ने लॉन्च किया अपना नया ट्रैवल शो, इन कलाकारों की ली मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -