अभिनेत्री रेबेका हॉल की जिंदगी आइसोलेशन में इस तरह से बीत रही है
अभिनेत्री रेबेका हॉल की जिंदगी आइसोलेशन में इस तरह से बीत रही है
Share:

फिल्म 'आयरन मैन 3' में भूमिका निभा चुकी अभिनेत्री रेबेका हॉल कोविड-19 के चलते अपने परिवार के साथ एकांतवास में रह रही हैं और इस बारें में उनका कहना है कि यह लम्हा परिवार की स्थिरता के लिए सही साबित हुई है. जिंदगी इस समय आइसोलेशन में रहकर किस तरह से बीत रही है, इसका जवाब देते हुए अभिनेत्री ने विदेशी मीडिया को बताया, "मैं अपने पति और दो साल के बेटे के साथ वक्त बिता रही हूं. मैं खुशकिस्मत हूं कि हमारे यहां एक बगीचा भी है, तो हम वहां जाकर कुदरत के साथ कुछ पल बिता सकते हैं और मुझे पता है कि ऐसे कई सारे लोग हैं, जिनके पास यह सुविधा नहीं है और मैं जानती हूं कि यह कितना मुश्किल है. मेरे विचार से, यह परिवार की स्थिरता के लिए मददगार साबित हुई है. "

अभिनेत्री आगे यह भी बताया, "मैं तो यही कहूंगी कि काश यह सब कुछ नहीं होता. यह वाकई में बेहद डरावना है, लेकिन इसके साथ ही मेरा यह भी मानना है कि धरती अब सांस ले रही है, जो काफी दिलचस्प है. यह एक ऐसा पल है, जो हमारी जिंदगी को परिपूर्ण करने के बारे में है. यह रूकने और वक्त को महसूस करने का एक अच्छा पल है. "

जानकारी के लिए बता दें की अभिनेत्री रेबेका फिलहाल 'टेल्स फ्रॉम द लूप' में लोरेटा के किरदार में नजर आ रही हैं, जिसे अमेजन प्राइम में प्रसारित किया जाता है. आने वाले वक्त में वह 'गॉडजिला वर्सेज कॉन्ग' में एजेग्जेंडर स्कार्सगार्ड और मिली बॉबी ब्राउन सहित और भी कलाकारों संग नजर आएंगी.

अभिनेता रिज अहमद कोरोना वायरस की वजह से खो चुके हैं परिवार के दो सदस्य

कोरोना ने ब्रॉडवे को बुरी तरह से प्रभावित किया है : ह्यू जैकमैन

संकट काल में गायक जॉन लीजेंड ने एक बेघर शख्स की इस तरह की मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -