पति के कपडे चुरा कर पहनती है यह अदाकारा
पति के कपडे चुरा कर पहनती है यह अदाकारा
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। परन्तु इस फोटो ने हमारा ध्यान एक खास चीज के चलते खींच लिया। असल में, इस फोटो में दीपिका उसी फोटो में दिख रही है जो कुछ दिनों पहले उनके पति शोएब इब्राहिम ने पहनी हुई थी। परन्तु अदाकारा ने ऐसा पहली बार नहीं किया है। इससे पहले भी वो अपने पति के कपड़ों को चुराती दिखी है। 

इसके साथ ही कहां हम कहां तुम फेम स्टार दीपिका कक्कड़ ने लॉकडाउन के बीच पति सोशल मीडिया पर शेयर की ये बेहद प्यारी फोटोज। लेकिन इस फोटो में वो पति की शर्ट को पहने हुए दिख रही है।लेकिन इससे कुछ दिनों पहले एक्टर शोएब इब्राहिम ने भी यही शर्ट पहनी हुई थी।परन्तु ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। अदाकारा ने इससे पहले भी कई बार पति शोएब के कपड़े पहने हैं।तो वहीं, बीते दिनों जब अदाकारा लखनऊ पति के साथ घूमने गई थी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की तब भी उन्होंने पति का ये प्यारा सा स्वेटर छीन लिया था। वहीं इस पुरानी फोटो में भी दीपिका शोएब की शर्ट पहनकर पोज देती हुई दिख रही है। दीपिका के चेहरे पर दिख रही खुशी इस बात का सबूत है कि उन्हें ऐसा करना बहुत अच्छा लगता है। ऐसे में इससे पहले बिग बॉस 12 के घर में भी जब हिस्सा लेने गई अदाकारा गई थी तो वहां पर भी पति के कपड़े ले जाना नहीं भूली थी।

अरविंद त्रिवेदी नहीं अमरीश पुरी बनने वाले थे रामायण के रावण

युद्ध से पहले 'राम' और 'रावण' ने मिलाया था हाथ, तस्वीर हुई वायरल

इस कारण से टॉप ट्रेंड में आया 'रामायण' दशहरे की शुभकामनाएं देने लगे यूजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -