शादी का झांसा देकर किया रेप, मामले की जांच जारी
शादी का झांसा देकर किया रेप, मामले की जांच जारी
Share:

इंदौर/ब्यूरो। विजयनगर इलाके में एयर होस्टेस की पढ़ाई कर रही 20 साल की छात्रा के साथ उसके परिचित ओम यादव निवासी कृष्णबाग कॉलोनी ने शादी का झांसा देकर रेप किया। दोनो यहां लिवइन में रह रहे थे। पुलिस ने मामले में पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसे अब कोर्ट में पेश किया जाएगा।

हीरानगर इलाके की भोलनाथ कॉलोनी में किराये से रहने वाले संजय पुत्र तेज यादव ने शनिवार रात शराब के नशे में तीन बाइक में आग लगा दी। बताया जाता है कि आरोपी रात में शराब पीकर घर पहुंचा था। यहां मकान मालिक पुरुषोत्तम शर्मा ने उसे इस बात को लेकर टोका था। बाद में आरोपी गुस्से में आया और गाड़ियों में आग लगाकर खुद को घर की बाथरूम में बंद कर लिया। आसपास के लोगों ने गाड़ियों से आग बुझाई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

कलेक्टर मनीष सिंह ने बिचौली मर्दाना मेन रोड पर बनी अवैध कॉलोनी प्रगति पार्क के भूमि विक्रेताओं को नोटिस जारी किया है। पक्की कांक्रीट रोड बनाकर छोटे-छोटे प्लॉट काटकर अवैध कॉलोनी प्रगति पार्क बना दी। पक्का कांक्रीट रोड निर्माण कर अवैध कॉलोनी बना दी। इसकी न तो अनुमति ली गई और रजिस्ट्रेशन ऑफ कालोनाइजर टर्म्स एण्ड कंडीशन रूल 1999 एवं 2014 की किसी भी शर्त का पालन भी नहीं किया। यह शासकीय नियमों के उल्लंघन एवं धोखाधडी एवं अवैधानिक है। इस संबंध में बुधवार को कलेक्टर सुनवाई करेंगे।

दिनदहाड़े गोल्ड लोन कंपनी पर लुटेरों का धावा, 23.5 KG सोना और 11.5 लाख रुपए लूटकर हुए फरार

लखीमपुर हिंसा: जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा

'दिग्विजय सिंह हैं 'हिंदू विरोधी', वीडियो शेयर कर BJP के इस नेता ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -